Breaking News

मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री को राजस्थान पुलिस ने किया गिरफ्तार लगा ये गंभीर आरोप

अक्सर विवादों में बनी रहने वाली एक्ट्रेस पायल रोहतगी को राजस्थान की बूंदी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया है. इस बारे में पायल के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया है और साथ ही इस बात की पुष्टि बूंदी पुलिस ने भी की है.

बूंदी एसपी ममता गुप्ता ने बताया, “पायल रोहतगी को गिरफ्तार कर बूंदी लाया जा रहा है. पायल रोहतगी ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु पर टिप्पणी की थी. जिसके बाद उनके खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66, 67 में मुकदमा दर्ज किया गया है.” जानकारी के मुताबिक ये मुकदमा बूंदी के सदर थाने में दर्ज हुआ है.

https://twitter.com/Payal_Rohatgi/status/1206074851276083200

पायल रोहतगी द्वारा किए गए ट्वीट की बात करें तो उन्होंने लिखा, “मुझे मोती लाल नेहरू पर बनाए गए एक वीडियो के लिए राजस्थान पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया है. वीडियो में दी गई जानकारी मैंने गूगल से निकाली थी. क्या अभिव्यक्ति की आजादी एक मजाक है?” पायल ने अपने इस वीडियो में पीएमओ इंडिया और गृह मंत्रालय को भी टैग किया है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर 21 सितंबर 2019 को पायल रोहतगी की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी. जिसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी.

शिकायतकर्ता चर्मेश शर्मा का आरोप है कि पोस्ट में पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु को लेकर भी ऐसी बातें लिखी गईं हैं, जिससे भारत के विदेश संबंध प्रभावित हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि ये पोस्ट धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली है. साथ ही राष्ट्रीय एकता और अखंडता के भी विपरीत है.

About Shailendra

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *