Breaking News

एक हफ्तें बाद ही उठने लगी बिग बॉस-13 को बंद करने की मांग, अश्लीलता फैलाने का लगा आरोप!

दोस्तों टीवी जगत के विवादित शो बॉस का 13वां सीजन की अभी शुरूआत ही हुई है और इस शो को लेकर विवाद शुरू हो चूका है। बिग बॉस’ सीजन 13 को शुरू हुए चंद दिन ही हुए हैं कि इस शो को बंद करने की मांग उठने लगी। इस विवाद की जड़ ‘बिग बॉस’ का यही कॉन्सेप्ट है।
   इस शो पर अब खतरें के बादल मंडराते नज़र आ रहे हैं। बता दें इस नए सीजन में कई बड़े बदलाव किए गए हैं जिसके चलते ये शो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गया है। इसके पीछे की वजह शो में दिखाया जाना वाला ‘बेड फ्रेंड फॉरेवर’ कॉन्सेप्ट है। शो में इस बार लड़कियां लड़कों के साथ बेड शेयर कर रही हैं। इसके तहत इस बार एक बेड पर दो लोग साथ में सोएंगे। इनमें लड़का और लड़की एक ही बेड साथ में शेयर कर रहे हैं। शनिवार को बिग बॉस के खिलाफ लोगों को गुस्सा का फूटा और इसके बाद ट्विटर पर इसे लेकर कई हैशटैग ट्रेंड करने लगे। कई लोगो ने इस शो को बंद करने की मांग की है

बीजेपी नेता सत्यदेव पचौरी ने लिखा- एक समय था जब रामायण,महाभारत चाणक्य,महाराणा प्रताप जैसे सीरियल दिखाए जाते थे,और आज बिग बॉस, रोडीज या सास बहू के झगड़े दिखाकर देश की युवा जनरेशन की मानसिकता को सड़ाया जा रहा है। हमारे देश के कुछ मीडिया वाले घटिया प्रोग्रामों को TRP देने का काम करते हैं।

वहीं दूसरी तरफ एक और यूजर ने लिखा- ‘ये कलर्स चैनल पर आने वाला बिग बॉस रियलिटी शो है या भारतीय हिंदू संस्कृति को बदनाम करने का अड्डा।’ दूसरे यूजर ने लिखा- ‘बिग बॉस के खिलाफ कैंपेन चलाओ मित्रों। यह शो हमारी भारतीय संस्कृति की धज्जियां उड़ा रहा है। यह बैन होना चाहिए।’

कुछ लोगों का ये भी कहना था कि बिग बॉस शो बिल्कुल एंटरटेनिंग नहीं है और ना ही इस शो के सहारे कोई पॉजिटिव मेसेज दिया जा सकता है। इस शो से केवल देश के कल्चर को खराब करने की कोशिश की जा रही है। इससे पहले भी ‘बिग बॉस’ में कई बार अश्लीलता की हदें पार हो चुकी हैं। जानिए उन कंटेस्टेंट्स के बारे में जिन्हें कई बार शो इंटीमेट होते देखा गया या फिर बोल्ड लुक में नजर आए।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *