पहली 70 करोड़, दूसरी 247 करोड़, करोड़ों की संपत्ति दुनिया में छोड़ गई हैं यह अभिनेत्रियां

0
1514

हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बार कोई सितारा सफल हो गया, तो उस करोड़पति बनने से कोई नहीं रोक सकता है। हमारी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सितारे हैं जो करोड़पति नहीं बल्कि अरबपति हैं। लेकिन कई सितारे बॉलीवुड में सफल हुए तो वह दुनिया को ही हमेशा के लिए अलविदा कह दिए। तो आइए आज हम बॉलीवुड की कुछ करोड़पति अभिनेत्रियों के बारे में आपको बताते हैं जो इस दुनिया में करोड़ों की संपत्ति छोड़ गई हैं।

1. दिव्या भारती

अगर बॉलीवुड में सबसे कम समय में सफल होने वाली अभिनेत्री की बात की जाती है, तो उस लिस्ट में दिव्या भारती का नाम सबसे पहले आता है। जी हां बेहद कम समय में दिव्या भारती बॉलीवुड की सुपरस्टार कहलाने लगी थीं। लेकिन मात्र 19 साल की उम्र में ही दिव्या भारती दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कहकर चली गई । खबरों के अनुसार दिव्या भारती करीब 70 करोड़ रुपए की संपत्ति दुनिया मे छोड़ गई हैं।

 श्रीदेवी

बॉलीवुड में सबसे पहले महिला सुपरस्टार का खिताब पाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी का पिछले साल यानी 2018 में फरवरी के महीने में निधन हो गया। इनका जब निधन हुआ तो किसी को विश्वास ही नहीं हुआ था, की श्रीदेवी का निधन हो गया है। आपको बतादें की श्रीदेवी करीब 247 करोड़ रुपए की संपत्ति दुनिया में छोड़ गई हैं।

सौंदर्या

 मुख्य रूप से तेलुगू फिल्मों में अभिनय करने वाली अभिनेत्री सौंदर्य खूबसूरती में जैसे अप्सरा थीं। और यह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बेहद लोकप्रिय अभिनेत्री थीं। लेकिन साल 2004 में इनकी मृत्यु हो गई थी और करीब 50 करोड़ रुपए की संपत्ति यह दुनिया में छोड़ गई हैं।

 जिया ख़ान

 जिया खान जिनका असली नाम नफीसा खान था। यह मुख्य रूप से बॉलीवुड की फिल्मों में अभिनय करती थीं। लेकिन 3 जून 2013 को यह हमेशा के लिए दुनिया को अलविदा कह दीं। और आपको बतादें कि यह करीब 10 से 15 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी की मालिक थीं। जो यह दुनिया मे छोड़कर चली गईं।

5. रीमा लागू

 बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रीमा लागू का 2017 में निधन हो गया था। लेकिन आपको बता दें रीमा लागू करीब 10 से 15 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी अपने बेटी के लिए दुनिया में छोड़ गई हैैं।