प्रियंका चोपड़ा के बाद ये खुबसूरत अभिनेत्री भी दिखी विदेशी ब्वॉयफ्रेंड के साथ, नाम जान कर नही होगा विश्वास!

0
383

बॉलीवुड में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के चर्चे बड़ी जोरों शोरों से चल रहे हैं.लोगों के बीच यह दोनों चर्चा का विषय बने हुए हैं सभी छोटे से बड़े लोग बस उन्हीं के बारे में चर्चा कर रही है। लेकिन अब इस चर्चा के बीच एक और बड़ा नाम सामने आ रहा है। इस अभिनेत्री को भी विदेशी ब्वॉयफ्रेंड के साथ देखा गया है  बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू जो बॉलीवुड में शबाना नाम से मशहूर है, उन्हें लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। क्यूंकि वह हमेशा सिंगल ही नज़र आती है, लेकिन ऐसा नहीं है, वो भी मिंगल है, और उनका बॉयफ्रेंड एक फिरंगी है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह बैडमिंटन के गोल्ड मेडल विजेता मैथियास बोई है। जिन्होंने डेनमार्क की तरफ से ओलंपिक में गोल्ड मेडल हासिल किया था। मैथियास बोई अपने रिश्ते को लेकर कई बार मीडिया के सामने खुलकर बात कर चुके हैं। तब से यह खबरें सामने आ रही की तापसी पन्नू जल्द ही इन से शादी करने वाली है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक है, खबर है कि इन दिनों वो ओलंपिक मेडल विजेता मेथियस बोई को डेट कर रही हैं। मेथियस बोई बेडमिंटन के बेहतरीन खिलाड़ी हैं और ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीत चुके हैं।मेथियस डेनमार्क के रहने वाले हैं। तापसी पन्नू के साथ इनके रिलेशनशिप की आजकल काफी चर्चा हो रही है। खुद तापसी पन्नू ने स्वीकार किया है कि वो मेथियस के साथ रिलेशनशिप में हैं।

हाल ही में तापसी पन्नू ओलंपिक के गोल्ड मेडलिस्ट प्लेयर के साथ देखी गई है। अभी कुछ दिनों पहले इनके अप्रैल की खबरें आ रही थी लेकिन अब इन्हें साथ में देखा भी गया है।  प्रियंका चोपड़ा के बाद जब तापसी पन्नू ने भी एक विदेशी लड़का चुना तो लोगों की प्रतिक्रिया कुछ इस तरह थी। लोगों का कहना था कि इन बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भारत में कोई लड़का नहीं जो यह सब विदेश की ओर ही जा रहे हैं। प्रियंका चोपड़ा के बाद हमें तापसी पन्नू से यह उम्मीद नहीं थी।