प्‍लस साइज होने के बावजूद टॉप की एक्‍ट्रेस में शामिल हैं ये एक्‍ट्रेस, हमेशा से है इनका राज

0
315

 

फिल्म हो या टीवी इंडस्ट्री किसी भी एक्ट्रेस के लिए सबसे जरुरी होता है खूबसूरत होना और उससे भी जरूरी होता है एकदम फिट फिगर होना. बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की हर एक्ट्रेस घंटों अपनी फिटनेस के लिए खर्च करती है. लेकिन आज हम कुछ ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है जिनकी हुनर ने उनकी इस जरूरत को भी कभी करियर में आड़े नहीं आने दिया. हम उन एक्ट्रेस के बारे में आपको बताएँगे जो मोटी होने के बावजूद एक सफल करियर बनाने में कामयाब हुई है.

1.अंजलि आनंद

अंजलि ने अपने वजन को ही अपनी सफलता का आधार बना लिया था. ये टीवी सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थी जिसमे इन्हें एक मोटी लड़की का ही किरदार निभाना था. अंजलि का नाम एक सक्सेसफुल प्लस साइज़ मॉडल की लिस्ट में शुमार है.

2.स्मृति कालरा

स्मृति कालरा टीवी सीरियल ‘12/24’ में नजर आ चुकी हैं. इस सीरियल में स्मृति ने गर्ल नेक्स्ट डोर वाली छवि निभाई थी. प्लस साइज़ होने के बावजूद इन्होने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है.

3.भारती सिंह

भारती सिंह टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम है. उन्होंने अपने वजन को ही अपने करियर का हिस्सा बना लिया है. वे कई फिल्मो में कई छोटे मोटे रोल कर चुकी है. इस बात में कोई दो राय नहीं है कि इस मुकाम तक पहुंचने के लिए उन्होंने काफी संघर्ष किया है. लेकिन आज वह घर-घर में कॉमेडी क्वीन के नाम से पहचानी जाती हैं.

4.डेलनाज़ ईरानी

डेलनाज़ ईरानी बॉलीवुड और टीवी की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. वह कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. मोटापे का असर डेलनाज़ के काम पर बिलकुल नहीं पड़ा. वह खूबसूरत होने के साथ-साथ टैलेंटेड भी हैं.

4.हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी को मोटा कहना तो उचित नही होता लेकिन ये बाकी एक्ट्रेस के तरह स्लिम ड्रीम नहीं है. हुमा कुरैशी काफी आकर्षक एक्ट्रेस है और इन्होने फिल्म गैंग्स ऑफ़ वास्सेय्पुर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. आज ये कई फिल्मो में लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले कर चुकी है. हुमा ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’, ‘एक थी डायन’, ‘जॉली LLB 2’ और ‘काला’ जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

5.विद्या बालन

विधा बालन अपने फिगर को लेकर हमेशा से चर्चाः में रही है. विधा जब फिल्मों में आई थीं तब वह दुबली-पतली थीं. लेकिन धीरे-धीरे उनका वजन बढ़ने लगा. आज उनका वजन काफी बढ़ गया है लेकिन बढ़े हुए वजन का असर उनके काम पर नहीं पड़ा. फिल्म द डर्टी पिक्चर में उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी जिसके लिए उन्हें कई अवार्ड भी मिले थे.