Breaking News

टीवी जगत की ये 5 प्लस साइज अभिनेत्रिया,जिन्होंने वजन से ज्यादा अपने टैलेंट का रखा ख्याल!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत हो या टीवी जगत की अभिनेत्रिया हो, सभी अभिनेत्रिया आज के समय में अपने आप को फिट और स्लिम रखना चाहती है ताकि वे ज्यादा समय तक परदे पर बनी रहे है। आज किसी भी एक्ट्रेस की खूबसूरती उसकी स्लिम बॉडी और फिगर से आंकी जाती है लेकिन आज के जमाने में कुछ ऐसी अभिनेत्रिया भी है जिन्होंने खूबसूरती की जगह अपने टैलेंट को ज्यादा अहमियत दी है। इन अभिनेत्रियो ने अपने वजन को अपनी ज़िंदगी में सबसे ज्यादा अहमियत नहीं दी। वे अपने टैलेंट के लिए जानी जाती हैं। आज  आपको हम उन अभिनेत्रियो के बारे में आपको बताएँगे जो मोटी होने के बावजूद एक सफल करियर बनाने में कामयाब हुई है।
भारती सिंह 

टीवी जगत की फैमस कॉमेडी क्वीन भारती सिंह प्लस साइज़ हैं, लेकिन इससे उनके कॉन्फिडेंस में कहीं भी कोई कमी नज़र नहीं आती है , भारती सिंह को कभी अपने मोटापे की वजह से रिजेक्शन का सामना करना पड़ा था, लेकिन उन्होंने कभी खुद को बदलने की नहीं सोची।वो अक्सर अपने वज़न का मज़ाक उड़ाकर लोगों को हंसाती हैं और दर्शक भी भारती सिंह को इसी रूप में पसंद करते हैं।

अंजलि आनंद

 

टीवी जगत अभिनेत्री अंजलि ने अपने वजन को ही अपनी सफलता का आधार बना लिया था। ये टीवी सीरियल ‘ढाई किलो प्रेम’ में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आई थी जिसमे इन्हें एक मोटी लड़की का ही किरदार निभाना था।  अंजलि का नाम एक सक्सेसफुल प्लस साइज़ मॉडल की लिस्ट में शुमार है।
रिताशा राठौर

टीवी जगत का फैमस टीवी शो ‘बढ़ो बहू’ में नजर आने वाली कोमल का किरदार रिताशा राठौर निभा रही हैं। असल में ये सीरियल ही मोटापे से ग्रस्त लड़की के बारे में है, जिसकी शादी एक फिट लड़के से हो जाती है। इस शो की मेन लीड रिताशा अपने प्लस साइज को लेकर कहती हैं कि,”मुझे अपने शरीर के इस साइज को लेकर काफी चिंता रहती थी, क्योंकि ये हमारी हेल्थ के लिए अच्छा नहीं होता।
अक्षया नाईक

टीवी के फैमस शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की अनन्या यानी अक्षया नाईक भी प्लस साइज फिगर के लिए  काफी  चर्चाओ में रही हैं। लेकिन हम आपको बता दें कि अक्षया ना केवल एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं बल्कि एक अच्छी डांसर और वॉइस आर्टिस्ट भी हैं।’

वाहबिज दोराबजी

वाहबिज दोराबजी छोटे पर्दे का जाना- माना चेहरा हैं। उन्होंने ‘प्यार की ये एक कहानी’ और ‘बहू हमारी रजनीकांत’ जैसे चर्चित टीवी शोज में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा है। वाहबिज को पहले अपने वजन से कोई समस्या नहीं थी पर अब यही वजन उनके लिए मुसीबत बन रहा है। दरअसल, ओवरवेट होने की वजह से उन्हें हेल्थ प्रॉब्लम से जूझना पड़ रहा है। अब डॉक्टर की सलाह पर वे काफी वर्कआउट कर रही हैं, जिससे कि वजन कम करने में कुछ मदद हो सके।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *