अक्षय कुमार ने लिया प्रधानमंत्री मोदी का इंटरव्यू, यूजर्स बोले- ‘एक ही तो दिल है कितनी बार जीतेंगे मोदीजी!

0
77

दोस्तों देश में लोकसभा चुनाव 2019 की व्यस्तताओं के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभिनेता अक्षय कुमार को पहला गैरराजनीतिक इंटरव्यू दियालोकसभा चुनावों के दौरान अक्सर टीवी चैनलों के एंकर को इंटरव्यू देने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहली बार एक गैरराजनीतिक इंटरव्यू दिया है और वह भी अभिनेता अक्षय कुमार को

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अक्षय कुमार के साथ खास बातचीत में अपने जीवन से जुड़े सभी अनुभवों को साझा किया और अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई सवालों का जवाब दियापीएम मोदी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई पहलुओं पर अक्षय कुमार के साथ चर्चा की है और कई किस्से साझा किए हैं। सोशल मीडिया पर इस इंटरव्यू की जमकर तारीफ हो रही है। आइए जानते हैं इस इंटरव्यू पर लोग कैसे-कैसे रिएक्शन दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है एक ही तो दिल है मोदीजी कितनी बार जीतोगे। एक अन्य यूजर ने लिखा उधर केजरीवाल ने भी केआरके को इंटरव्यू देने की तैयारी कर ली है। एक ने लिखा- पहली बार एक साथ दो खिलाड़ी।

एक यूजर ने लिखा है- पार्टी में शामिल नहीं हुए तो क्या हुआ। लोकसभा का टिकट नहीं मिला तो क्या हुआ…. इंटरव्यू तो ले लिया। एक ने लिखा- बेरोजगारी का रोना रोने वाले जान लें की मोदी जी को कहीं नौकरी नहीं मिली थी लेकिन आज वो देश के प्रधानमंत्री हैं।

एक ने लिखा है- बहुत शानदार इंटरव्यू था पाजी, पर सबसे बढ़िया जवाब मोदी जी ने अलादीन के जिन वाले सवाल पर दिया। हालांकि कई यूजर्स ने इस इंटरव्यू के लिए अक्षय कुमार को ट्रोल भी किया।

बता दें अक्षय कुमार ने इंटरव्यू के दौरान, पीएम मोदी से मीम्स से जुड़ा सवाल भी पूछा कि खुद पर बने मीम्स देखकर आपको कैसा लगता है। उन्होंने कहा, मीम्स देखकर मैं एन्जॉय करता हूं। इसमें मोदी को कम देखता हूं। क्रिएटीविटी को ज्यादा देखता हूं। सोशल मीडिया का सबसे बड़ा लाभ ये है कि कॉमन मैन की क्रिएटीविटी और उसकी एनालिसिस समझने को मिलती है।