राकेश रोशन की हुई सर्जरी, ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर दिया हेल्थ अपडेट!

0
90

बॉलीवुड के सुपर हीरो अभिनेता ऋतिक रोशन के पिता और डायरेक्टर राकेश रोशन गले के कैंसर से जूझ रहे हैं। इस बात की जानकारी खुद ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है। ऋतिक ने ट्विटर पर अपने पिता के नाम एक मैसेज लिखा जिसमें उन्होंने बताया कि उनके पिता राकेश रोशन की सर्जरी होने वाली है। ऋतिक के इस पोस्ट के बाद फैन्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक सभी उनकी सेहत के लिए दुआ कर रहे हैं। रोकेश रोशन को कैंसर हो जाने पर फैंस और बॉलीवुड स्टार्स से लेकर पीएम मोदी तक ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना को लेकर ट्वीट किया।

राकेश रोशन की हुई सर्जरी, ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर दिया हेल्थ अपडेट! 1

पीएम ने राकेश रोशन के लिए ट्वीट करते हुए लिखा कि- ”डियर ऋतिक, श्री राकेश रोशन जी के अच्छे स्वास्थ्य की कामना करता हूं। वह एक फाइटर हैं। मुझे भरोसा है कि वह साहस के साथ इस चुनौती का सामना करेंगे ।” इसके जवाब में ऋतिक रोशन ने भी पीएम मोदी को शुक्रिया लिखा। ऋतिक रोशन वे लिखा है कि  ‘थैंक्यू सर, आपकी शुभकामनाओं के लिए। मुझे यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि डॉक्टरों के अनुसार पिता की सर्जरी अच्छे से हुई। आपको बता दें कि ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर बताया कि उनके पिता को कुछ हफ्ते पहले Squamous Cell Carcinoma की पहली स्टेज डायगनॉज हुई है।

राकेश रोशन की हुई सर्जरी, ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर दिया हेल्थ अपडेट! 2 राकेश रोशन की हुई सर्जरी, ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया पर दिया हेल्थ अपडेट! 3

पिछले कई दिनों में बॉलीवुड सेलेब्स के कैंसर की चपेट में आने की खबर आ चुकी हैं। इरफान खान और सोनाली बेंद्रे भी इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं औऱ इस खबर ने फैंस को हैरत में डाला था। वहीं अब इस लिस्ट में राकेश रोशन का भी नाम शामिल हो गया है । बता दें कि यह एक तरह का थ्रोट कैंसर है। बता दे की फिल्म निर्माता राकेश रोशन कृष फ्रैंचाइजी की चौथी सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में ऋतिक रोशन एक बार फिर सुपरहीरो के रोल में दिखेंगे। वहीं ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सुपर 30’ का प्रमोशन कर रहे हैं।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here