प्रधानमंत्री मोदी से मिले बॉलीवुड यंग स्टार्स, जानिये क्यों की एक ये ख़ास मीटिंग!

0
213

बॉलीवुड के जाने माने सितारे रणवीर-आलिया समेत बॉलीवुड के कई कलाकारों ने गुरुवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान उनके और स्टार्स के बीच राष्ट्र निर्माण में फिल्मों के योगदान को लेकर चर्चा हुई। सितारों ने फिल्म की टिकटों पर जीएसटी दर घटाने के लिए प्रधानमंत्री का आभार जताया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिएl मामला फिल्म का ही था लेकिन चर्चा इस बात की कि सिनेमा का भविष्य क्या होगा और परदे पर किस तरह की संस्कृति दिखाई जानी चाहिए।

पी एम से मिलने गए लोगों में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, राजकुमार राव, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, भूमि पेडणेकर, रोहित शेट्टी, करण जौहर, एकता कपूर, अश्विनी अय्यर तिवारी सहित कई दिग्गज शामिल थे, जो दिल्ली पहुंचे।

भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बॉलीवुड के उभरते सितारों के साथ भारतीय संस्कृति पर फिल्मों के कारण पड़ने वाले प्रभाव को लेकर चर्चा करने के लिए यह मीटिंग बुलाई थी l जहां पर एक उभरते हुए भारत के तौर पर इन सब की क्या सोच है, उस बारे में चर्चा की जाएगी। साथ ही फिल्म इंडस्ट्री किस प्रकार आगे बढ़ेl इस बारे में भी चर्चा की जाएगीl इतना ही नहीं किस प्रकार इन लोगों की फिल्में भारतीय संस्कृति और उसके प्रभाव से किस प्रकार बदलाव लाया जाएl इस बारे में चर्चा की जाएगीl

दिसंबर में फिल्म निर्माता भी प्रधानमंत्री मोदी से मिले थे। तब उन्होंने मौजूदा वक्त में फिल्म इंडस्ट्री की चुनौतियों का जिक्र किया था। इसके साथ ही सरकार से मूवी टिकटों पर जीएसटी की दर घटाने की मांग की थी। लेकिन ये मुलाकात विवादों में घिर गई थी, क्योंकि उस प्रतिनिधिमंडल में कोई महिला शामिल नहीं थी। सोशल मीडिया पर इसकी आलोचना हुई थी।