कॉमेडियन कपिल शर्मा ने एक्स मैनेजर पर लगाए थे गंभीर आरोप, पुलिस ने छानबीन में हुआ बड़ा खुलासा!

0
250

टीवी के पॉपुलर कॉमेडियन और टीवी होस्ट कपिल शर्मा इन दिनों बुरे दौर से गुजर रहे हैं । कपिल को लेकर तमाम तरह की खबरें मीडिया में चल रही हैं । डिप्रेशन और शराब की लत से गुजर रहे कपिल ने खुद को लाइम लाइट से दूर कर लिया है । खबरों की माने तो कपिल के इस बुरे वक्त के पीछे एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति का हाथ बताया जा रहा है । दो हफ्ते पहले कपिल ने प्रीति, उनकी बहन और एक न्यूज वेबसाइट के एडिटर विकी लालवानी पर एफआईआर दर्ज करवाई थी ।

इस मामले में पुलिस का बयान सामने आया है । पुलिस ने कहा, ‘इस मामले में कपिल के पुराने और अभी के कर्मचारियों के बयान लिए गए । लेकिन कपिल के आरोपों से कर्मचारियों के बयान मिलान नहीं खा रहे हैं । इसलिए आरोपों को सिद्ध करने के लिए कोई सबूत नहीं मिल रहा है ।’ सबूत ना होने की वजह से किसी को अरेस्ट नहीं किया जा सकता है । ओशिवार पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर सुभाष खान विलकर ने कहा कि कपिल के सह-कर्मियों का कहना है कि कपिल और उनकी एक्स मैनेजर के बीच अच्छे रिश्ते थे । ऐसे में कोई भी आरोप साबित नहीं हो रहा ।

। बता दें कि कपिल ने अपनी एक्स मैनेजर प्रीति और एडिटर पर 25 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया था । साथ ही कहा था, ‘दोनों बहनों ने मेरे और सहयोगी कलाकारों के बीच गलतफहमी पैदा करने की पूरी कोशिश की।’ ‘साल 2016 में मैंने प्रीति और नीति की हरकतों को ध्यान में रखते हुए उन्हें काम में सुधार करने की हिदायत दी। जब उन्हें लगा कि वह पकड़ी जाएंगी तो उन्होंने खुद कंपनी छोड़ दी लेकिन 3 दिन के बाद दोनों बहनें एक बार फिर मेरे पास आईं और पुरानी बातें भूलकर फिर से नई शुरुआत करने की बात बोली । काम भी शुरू कर दिया लेकिन 3 महीने के बाद फिर से विवाद हुआ और मार्च 2017 में फिर से दोनों अलग हो गईं।

खबरों के अनुसार कुछ दिन पहले कपिल ने खुद बताया था कि वो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ घूम रहे हैं। उन्होंने कहा था कि वो पूरी तरह से ठीक होने के बाद किसी बेहतर शो के साथ वापसी करेंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल रिहैब सेंटर में रहकर अपना इलाज करवा रहे हैं। लेकिन इस खबर पर किसी का बयान सामने नहीं आया है।