4 अफेयर और 1 शादी के बाद भी अकेले ज़िन्दगी बिताने को मजबूर है ये एक्टर्स !

0
458

दोस्तों बॉलीवुड का कोई स्टार हो या कोई आम आदमी हो हर इन्सान की जिंदगी में रिश्ते बनते और बिगड़ते रहते हैं किसी को प्यार जल्दी मिल जाता है तो किसी को बहुत समय बाद मिलता है, लेकिन कुछ लोगो ऐसे भी होते है की उनको प्यार बार बार मिल जाता है और हर बार वो उसे खो देते है।

आज हम एक एसी ही एक्ट्रेस की बात कर रहे हैं जो कई रिलेशनशिप में रही मगर आ जा तक उसे वो पाय नही मिल पाया जो उसके साथ जीवन भर रहे। कई लोगों के साथ रिलेशनशिप में रहने बावजूद भी आज 47  की उम्र में वो अकेली है।पूजा बेदी मशहुर एक्टर कबीर बेदी की बेटी है, कबीर बेदी ने खुद 4 शादी की है, मगर पूजा बेदी ने 1 ही शादी की और वो भी नही चल पायी, तो आईये जानते हैं की पूजा बेदी की किस किस से अफेयर रहे हैं।

आदित्य पंचोली

 पूजा का नाम सबसे पहले बॉलीवुड एक्टर आदित्य पंचोली के साथ जुड़ा।आदित्य पंचोली और पूजा बेदी की अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। आदित्य और पूजा अच्छे दोस्त थे। जरीना बहाव से शादी के बाद जब आदित्य की शादीशुदा जिंदगी में परेशानी शुरू हुई तो इसी बीच पूजा और आदित्य की नजदीकियां बढ़ने लगी। दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। कहा जाता है कि जब 15 साल की नौकरानी ने आदित्य के ऊपर रिलेशनशिप के आरोप लगाए तो इन दोनों का ब्रेकअप हो गया।

फरहान फर्नीचरवाला

 पूजा और फरहान ने एक दूसरे को तीन साल तक डेट करने के बाद साल 1994 में शादी कर ली थी। जानकारी के मुताबिक पूजा ने फरहान के लिए मुस्लिम धर्म भी स्वीकार कर लिया था, ताकि उनके बच्चों को कोई दिक्कत आगे चलकर न हो। शादी के 12 साल बाद इन दोनों के बीच परेशानी शुरू हो गई और साल 2003 में पूजा ने फरहान से किनारा कर लिया। फरहान से पूजा के दो बच्चे हैं।

हनीफ हिलाल

 पूजा बेदी का दिल एक बार फिर से कोरियोग्राफर हनीफ हिलाल के लिए धड़का। ‘नच बलिए 3’ में बतौर पार्टनर दोनों ने हिस्सा लिया। पूजा ने हमेशा ही हनीफ के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की। इस शो के दौरान दोनों करीब आए लेकिन उनका ये रिश्ता ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सका और दो साल बाद (2008) ही दोनों अलग हो गए। और ये रिश्ता यहाँ से खत्म हो गया।

द्विती विक्रमादित्य

 द्विती विक्रमादित्य के साथ भी पूजा बेदी का सीरियस रिलेशनशिप रहा। यहां तक कि पूजा द्विती से शादी करने भी जा रही थीं। द्विती के पेरेंट्स ने पूजा बेदी को स्वीकार नहीं किया और करीब 18 महीने के रिलेशनशिप के बाद दोनों अलग हो गए।

आकाशदीप सहगल

 टीवी के फैमस शो  ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ में अंश का रोल निभा चुके आकाशदीप सहगल से ‘बिग बॉस’ सीजन 5 के दौरान पूजा बेदी को 5वीं बार फिर से प्यार हो गया। आकाशदीप ने पूजा के साथ ही सीजन 5 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। शो के दौरान इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा। हालांकि यह रिश्ता भी ज्यादा दिन टिक नहीं सका और यह दोनों साल 2013 में अलग हो गए।