अपनी फिटनेस के लिए मशहूर है एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी, देखें हॉट तस्वीरें

0
154

 

80 से ज्‍यादा फिल्‍मों में नजर आ चुकी पूनम ढिल्‍लों अब कुछ टीवी सीरियल्‍स में नजर आ रही हैं। 18 अप्रैल, 1962 को जन्‍मी पूनम ढिल्‍लों ने सिर्फ 16 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम कर लिया था। यहीं से उनकी खूबसूरती से आकर्षित होकर निर्देशक यश चोपड़ा ने उन्‍हें अपनी फिल्‍म ‘त्रिशूल’ का ऑफर दे दिया। अपनी पहली फिल्‍म में ही पूनम अमिताभ बच्‍चन, संजीव कुमार, शशि कपूर जैसे सितारों के साथ नजर आई थीं।

आज हम आपको उनकी बेटी की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। इनकी बेटी की उम्र अभी सिर्फ 22 वर्ष की हुई है लेकिन खूबसूरती में बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को पीछे कर सकती है। पूनम ढिल्लों की बेटी का नाम पलोमा ठकेरिया है। पलोमा ने मुंबई के जमनाभाई नरसी कॉलेज से अपनी पढ़ाई की है. वे अपनी फिटनेस का काफी ध्यान रखती हैं और योगा करना पसंद करती हैं. इसके अलावा वे मार्शल आर्ट्स की ट्रेनिंग भी ले रही हैं. पूनम साल 1988 में अशोक ठकेरिया से शादी कर चुकी हैं लेकिन कुछ सालों बाद ही दोनों अलग हो गए थे।

पलोमा को अक्सर मीडिया द्वारा स्पॉट किया जाता है और वे अपने खूबसूरत फिगर और मां पूनम जैसी दिखने के लिए मशहूर हैं. इसके अलावा पलोमा का स्टाइल गेम भी काफी सही है, जिसकी वजह से उनकी बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. अब पलोमा हम सभी को फिटनेस के लिए मोटिवेशन दे रही हैं. पलोमा ने इंस्टाग्राम पर अपनी स्ट्रेचिंग करते हुए तस्वीरें शेयर की हैं, जो काफी अच्छी हैं. इन तस्वीरों में आप उन्हें अपनी फिटनेस के लिए मेहनत करते देख सकते हैं.

पलोमा की ये तस्वीरें प्रेरक होने के साथ-साथ काफी हॉट भी हैं. 24 साल की पलोमा सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं. इंस्टाग्राम पर पलोमा के लगभग 33 हजार फॉलोअर्स हैं और उनकी दोस्ती बॉलीवुड के बाकि स्टार किड्स के साथ भी है. पलोमा को घूमने का भी काफी शौक है. आप सोशल मीडिया पर उनकी बहुत सी वेकेशन पिक्चर्स को देख सकते हैं. पलोमा को फोटोग्राफी करने का काफी शौक इसे फ्लॉन्ट करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं.