Thursday, July 7, 2022
HomeHindiइन पॉपुलर भोजपुरी एक्ट्रेसेज ने तलाक के बाद शादी करने से किया...

इन पॉपुलर भोजपुरी एक्ट्रेसेज ने तलाक के बाद शादी करने से किया इनकार, जानिए इन अभिनेत्रियों के बारे में!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की अभिनेत्रियो की तरह ही भोजपुरी फिल्मो की एक्ट्रेस भी आज बहुत फेमस और पॉपुलर हो चुकी है। भोजपुरी इंडस्ट्री की इन एक्ट्रेसेज ने न सिर्फ अपने काम से नाम कमाया, बल्कि शादी के बाद तलाक भी लिया और अपनी मर्जी से जिंदगी भी जी रही हैं। आज आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रह है, आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!

रश्मि देसाई

रश्मि देसाई इंडस्ट्री का वो नाम बन चुकी हैं, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। रश्मि अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर जितनी सुर्खियों में रहती हैं, उतनी चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी होती है। रश्मि ने 2012 में टीवी एक्टर नंदीश संधू के साथ शादी की थी। दोनों का मिलन टीवी सीरियल  उतरन के सेट पर हुआ था। वहीं प्यार हुआ, इकरार हुआ और फिर बात शादी तक पहुंच गई। रश्मि देसाई और नंदीश संधू की शादी को दो साल ही हुए थे कि दोनों के बीच खटपट शुरु हो गई। इसके बाद 2014 में दोनों अलग रहने लगे और 2015 में कपल ने तलाक के के लिये फाइल कर दिया। नंदीश संधू से रिश्ता टूटने के बाद रश्मि देसाई मानसिक तौर पर टूट गईं थीं, लेकिन फिर उन्होंने खुद को संभाला और आज लाइफ में काफी आगे बढ़ चुकी हैं।

श्वेता तिवारी

श्वेता तिवारी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का बड़ा और जाना-माना नाम हैं। श्वेता तिवारी की प्रोफेशनल जितनी अच्छी रही है। पर्सनल लाइफ उतनी ही उतार-चढ़ाव भरी रही। श्वेता की पहली शादी 1998 में राजा चौधरी के साथ हुई थी, लेकिन शादी के कुछ साल बाद राजा चौधरी श्वेता के साथ मार-पीट करने लगा। इसके बाद श्वेता नहीं बैठी और तलाक लेकर अलग हो गईं। राजा चौधरी से तलाक के बाद श्वेता की जिंदगी में अभिनव कोहली की एंट्री हुई है। अभिनव और श्वेता पहले अच्छे दोस्त थे। धीरे से ये दोस्ती प्यार में बदली और 2016 में दोनों की शादी हो गई। पर अभिनव के साथ भी श्वेता की शादी ज्यादा दिन नहीं चली। इसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला किया। हांलाकि, इनका अभी ऑफिशियली तलाक होना बाकी है। फिलहाल श्वेता अपनी बेटी और बेटे के साथ अलग घर में खुश रह रही हैं।

अंजना सिंह

अंजना सिंह भोजपुरी टेलीविजन शोज का जाना-माना चेहरा हैं, जिन्होंने इसी साल ‘एक और फौलाद’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू भी किया है। अगर अंजना सिंह की पर्सनल लाइफ पर नजर डालें, तो वो भी उन एक्ट्रेसे में से हैं, जिन्होंने प्यार किया, शादी की और अब तलाक लेकर खुशी से जिंदगी जी रही हैं। अंजना की शादी सिंगर- एक्टर यश मिश्रा से हुई थी, जिनसे उन्हें एक बेटी भी है। शादी के कुछ साल दोनों की लाइफ एकदम ठीक चलती रही। पर फिर धीरे-धीरे प्यार लड़ाई-झगड़े में बदलने लगा। इसके बाद दोनों ने साथ रहने के बजाये अलग-अलग रहने का फैसला किया और अलग हो गये। अब अंजना अपनी बेटी के साथ लखनऊ में रहती हैं और पहले से बेहतर लाइफ जी रही हैं।

पाखी हेगड़े

पाखी हेगड़े भोजपुरी और मराठी फिल्मों की जानी-मानी स्टार हैं, जिनकी शादी भोजपुरी स्टार उमेश हेगड़े से हुई थी। शादी के बाद दोनों का रिश्ता नहीं चला और दोनों ने तलाक लेकर अलग होना बेहतर समझा। तलाक के बाद पाखी ने दूसरी शादी न करके अपनी बेटियों के साथ रहने का फैसला किया। पाखी बच्चन साहब के साथ फिल्म ‘गंगा देवी’ में भी नजर आ चुकी हैं।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments