Breaking News

जोधा अकबर की इस अभिनेत्री का पति दिखता है बेहद ही हैंडसम और स्टाइलिश, देखे तस्वीरे!

टीवी पर आने वाला सीरियल पटियाला हॉउस बेब्स इस समय टीवी की लोकप्रिय शो में से एक है इस सीरियल की मुख्य कलाकार परिधि शर्मा है। जिनके किरदार को लोग काफी पसंद कर रहे है परिधि अपने किरदार को बखूबी निभाती है ।कुछ सालों पहले टीवी शो ‘जोधा अकबर’ इस शो में अकबर की बीवी जोधाबाई का किरदार निभाने वाली परिधि शर्मा को हमने पहले भी टीवी शोज़ में देखा था। लेकिन इस एक किरदार जोधा बाई से जैसे उन्होंने हर दिल में अपना घर बना लिया था।

अब परिधि अपने नए शो ‘पटियाला बेब्स’ से टीवी पर वापस आ गई हैं। लेकिन इस बार माँ के रूप में।  पटियाला बेब्स में रिश्तों को अच्छे से समझने वाली महिला का किरदार निभाने वाली रियल लाइफ भी रिश्तों को खास अहमियत देती है।उनके लिए काम से ज्यादा परिवार मायने रखती है उन्हें परिवार से बहुत प्यार है, सबसे ज्यादा प्रेम वे अपने पति से करती है परिधि अपने पति की बहुत इज्जत करती है।

एक इंटरव्यू में परिधि शर्मा ने कहा की रील लाइफ से निकले के बाद जब मैं रियल लाइफ में आती हूँ तो सबसे ज्यादा अपने पति का साथ समय बिताना पसंद करती हूँ। बहुत कम लोग परिधि के पति के बारे में जानते होंगे उनके पति का नाम तन्मय सक्सेना है जो एक कंपनी में सीनियर मैनेजर है। तन्मय से परिधि ने साल 2011 में विवाह किया और साल 2016 में परिधि ने एक बच्चे को जन्म दिया जो दिखने में बहुत क्यूट है।


परिधि ने करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल ‘तेरे मेरे सपने’ से की थी। हालाँकि इस किरदार से उन्हें ज्यादा पॉपुलैरिटी नहीं मिली थी।आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पटियाला बेब्स में नजर आने वाली परिधि शर्मा को जोधा अकबर में जोधा की भूमिका के लिए खास तौर पर पहचाना जाता है।परिधि का जन्म 15 मई 1988 मध्य प्रदेश के इंदौर में हुआ था। परिधि के पिता का नाम नरेंद्र और माँ का नाम रश्मि शर्मा है। परिधि की बहन और 2 भाई है ये अपने परिवार के बेहद करीब हैं।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.