बॉलीवुड का ये एक्टर 12 साल छोटी लड़की से शादी कर 50 की उम्र में बना पिता, नाम जानकर चौक जांयेंगे!

0
441

दोस्तों कुछ ऐसे भी स्टार होते है जो बहुत कम समय में अपनी अदाकारी से लोगो के दिलो में अपने लिए जगह बना लेते है। आज आप को ऐसे ही अभिनेता के बारे में बता रहे है जिन्होंने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली है और ये ऐसे अभिनेता है बॉलीवुड ही नही साउथ में भी अपनी पहचान बना चुके है। अब यूँ तो इन्होने किसी फिल्म में हीरो का किरदार नहीं निभाया, मगर फिर भी फिल्म में इनकी मौजूदगी किसी हीरो से भी ज्यादा दमदार मानी जाती है। जी हां हम बात कर रहे है पोपुलर एक्टर प्रकाश राज की। जो आज कल साउथ से लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब छाए हुए है।

फिल्म वांटेड से प्रकाश राज ने बॉलीवुड में कदम रखा था,आप को बता दे की प्रकाश राज एक्टर के इलावा डायरेक्टर और पोड्यूसर भी है। साल 2010 में कोरियोग्राफर पोनी वर्मा से इन्होने दूसरी शादी की है।आप को बता दे की इन दोनों की उम्र में बारह साल का फर्क है। हैरान करने वाली बात तो ये है की जिस उम्र में लोग अपने बेटे की शादी करते है, उस उम्र में प्रकाश राज के खुद के बेटे का जन्म हुआ यहाँ तक कि पचास साल की उम्र में वो एक बेटे के पिता बने। आप की जानकारी के लिए बता दे की यह उनकी पहली नहीं बल्कि चौथी संतान है। दरअसल प्रकाश राज ने इससे पहले ललिता कुमारी से शादी की थी, लेकिन कुछ ही सालो बाद दोनों का तलाक हो गया. बता दे कि पहली पत्नी से प्रकाश राज को दो बेटियां और एक बेटा हुआ था। मगर किसी कारण अब उनका वो बेटा इस दुनिया में नहीं है।

 

आप को बता की फिल्मो में आने से पहले प्रकाश राज एक थिएटर आर्टिस्ट थे। इसके बाद उन्होंने कन्नड़ फिल्मो में काम किया और उसके बाद तमिल फिल्मो में अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाया। उन्होंने कन्नड़, मराठी, तमिल और मलयाली आदि फिल्मो में काम किया है इसके अलावा वो कई स्ट्रीट प्ले भी कर चुके है। जिसके लिए उन्हें हर महीने तीन सौ रूपये मिलते थे। ज्यादातर फिल्मो में उन्होंने विलेन का किरदार ही निभाया है। वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि वो कई सीरियल में भी काम कर चुके है।

आप की जानकारी के लिए बता दे की इनको अपने शानदार अभिनय के लिए प्रकाश राज को 5 बार नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है। इनका जन्म 26 मार्च 1965 को बेंगलोर में हुआ था। वैसे बहुत कम लोग जानते है कि पहले उनका नाम प्रकाश राय था, लेकिन फिल्मो में आने के बाद उन्होंने अपना नाम बदल कर प्रकाश राज कर लिया। इसके इलावा उन्होंने वांटेड फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद सिंघम, दबंग 2 , मुंबई मिरर, पुलिसगिरी, हीरोपंती और जंजीर आदि जैसी कई फिल्मो में काम किया है।