इस अभिनेत्री को एक रात के लिए मिले थे 65 करोड़ रुपये, बदले में दुबई के शेख ने रखी थी ये शर्त

0
6892

 

अरब देशों के शैख़ अपनी धन दौलत और ऐशो आराम भरी ज़िन्दगी के लिए दुनिया भर में फेमस है. ये अक्सर नाजायज चीजों पर पैसे उड़ाने के मामले में सबसे आगे रहते है. आज हम आपको एक चौंकाने वाली खबर बताने जा रहे है. जब एक शैख़ ने एक एक्ट्रेस के साथ मात्र एक रात गुजारने के लिए 65 करोड़ रुपये का ऑफर दे दिया था. ऐसा बताया जाता है कि मोहम्मद बिन सलमान ने हॉलीवुड अभिनेत्री किम कार्दशियन को अपने साथ एक रात गुजारने के लिए उन्हें 65 करोड़ रुपए देने का ऑफर दिया था। किम कार्दशियन को इस तरह के ऑफर देने के पीछे की वजह उनके पति के एक ट्वीट को बताया जाता है.

 

 

आपको बता दें कि आज से कुछ साल पहले किम कार्दशियन के पति ने अपने ट्वीट में लिखा था कि इन दिनों उनकी आर्थिक स्थिति कुछ अच्छी नहीं है। इसके बाद ही प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान ने किम कार्दशियन के सामने इस तरह का ऑफर रख दिया। हालांकि उनके द्वारा दिए गए इस ऑफर को किम कार्दिशयन ने ठुकरा दिया था। तीन अरब डालर की संपत्ति के मालिक मोहम्मद बिन सलमान की शानोशौकत का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने अपनी एक बर्थडे पार्टी में ही लगभग 52 करोड रुपए खर्च कर दिए थे. किम कर्दशियां दुनिया भर में अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. किम कार्दाशियां का जन्म 21 अक्टूबर 1980 को हुआ था. वे 37 साल की हो चुकी है. 2003 में उनका एक सेक्स टेप भी लीक हो चूका है.

 

किम उन हस्तियों की फेहरिस्त में शीर्ष पर हैं, जिनके साथ लोग यौन संबंध बनाना चाहते हैं. वेबसाइट ‘डेलीस्टार डॉट को डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, स्लीप क्यूपिड ने दुनिया भर के 6,000 लोगों पर सर्वेक्षण किया और उनसे इससे जुड़ा सवाल पूछा. इसमें अमेरिका में सर्वाधिक लोगों ने किम के साथ यौन संबंध बनाने की इच्छा जाहिर की.


2000 में जब किम 19 साल की थीं, तब उन्होंने म्यूजिक प्रोड्यूसर डेमॉन थॉमस से शादी की थी. 2003 में थॉमस ने तलाक के लिए फाइल कर दिया. किम ने थॉमस पर शारीरिक और भावनात्मक तौर पर उत्पीड़न का आरोप लगया था. तलाक से पहले ही किम सिंगर रे जे को डेट करने लगी थीं. 2011 में किम और NBA प्लेयर कृष हम्परिस ने सगाई कर ली. 20 अगस्त को दोनों शादी के बंधन में बंध गए. शादी के 72 दिन बाद 31 अक्टूबर को किम ने तलाक के लिए अर्जी दायर कर दी थी.

 


अप्रैल 2012 में किम ने अमेरिकन रैपर और अपने दोस्त केन वेस्ट को डेट करना शुरू किया. उस समय किम और कृष का तलाक भी नहीं हुआ था. दोनों ने 3 जून 2013 को तलाक लिया. किम ने केन वेस्ट के साथ अपनी पहली बच्ची नॉर्थ वेस्ट को 15 जून 2013 को जन्म दिया. किम के 33वें जन्मदिन पर उन्होंने केन से सगाई कर ली. 24 मई 2014 को दोनों ने शादी कर ली. 5 दिसंबर 2015 को किम ने एक बेटे सेंट वेस्ट को जन्म दिया. पिछले साल सउदी अरब के प्रिंस मोहम्‍मद बिन सलमान और किम से जुड़ी एक खबर काफी वायरल हुई थी.