प्रिया प्रकाश वारियर और सीनू सिद्धार्थ का सामने आया रोमांटिक अंदाज, लिपलाॅक वीडियो हुआ वायरल!

मलयालम फिल्मो की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर अक्सर अपनी अदाओं और तस्वीरों की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। आंख मारने के स्टाइल से रातों-रात इंटरनेट सेंसेशन बनीं प्रिया प्रकाश वारियर एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में द विंक गर्ल अपने सिनेमेटोग्राफर दोस्त सिनु सिद्धार्थ के साथ एक गार्डन में बैठी हैं और एक रोमेंटिक सीन के दौरान किस करने को तैयार बैठी हुई हैं, लेकिन उनका दोस्त उनके होंठों के करीब आते-आते कुछ ओर ही करने लगता है। इस वीडियो को खुद प्रिया ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बता दे की वीडियो की शुरुआत में प्रिया और सिनु एक-दूसरे को देखकर मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में प्रिया के लुक की बात करें तो वह अपनी पहली फिल्म ओरू अदार लव के गेटअप में दिख रही हैं। शेयर की इस वीडियो में प्रिया सिनु को प्यार भरी नजरों से देख रही हैं।

इस वीडियो को देखकर एक बार तो ऐसा लगता हैं कि वो दोनों किस करने वाले हैं। इसके बाद दोनों किस के लिए आगे भी बढ़ते हैं लेकिन प्रिया के अरमानों पर पानी फिर जाता है। सिनु आखिरी वक्त पर प्रिया संग लिपलॉक की बजाय बोतल से पानी पीने लगते हैं। सिनु की ये हरकत देख प्रिया की मायूसी उनके चेहरे पर साफ देखी जाती है।

View this post on Instagram

 

Tb to this “ithenthinte kunjade?” moment with my fav @sinu_sidharth

A post shared by Priya Prakash Varrier💫 (@priya.p.varrier) on



बता दे की लोगो को ये वीडियो काफी पसंद आ रहा है। वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो प्रिया और सिनु का लिपलॉक ना होने से निराश भी हैं।बता दें कि प्रिया और सिनु अच्छे दोस्त हैं। दोनों ने ओरू अदार लव में साथ काम किया था। दोनों श्रीदेवी बंगलो में भी साथ काम कर रहे हैं। प्रिया सोशल मीडिया स्टार हैं। अब वह दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की मौत पर आधारित फिल्म श्रीदेवी बंगलॉ में काम कर रही है। फिल्म का टीजर पहले ही रिलीज हो चुका है। इसमें अरबाज खान भी कैमियो को करते दिखेंगे। हालांकि फिल्म को लेकर विवाद चल रहा है।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *