एक ही दिन में बॉलीवुड की देसी और विदेशी रंग में रंगेगी नज़र आएँगी प्रियंका चोपड़ा!

0
73

बॉलीवुड फिल्म जगत की देसी गर्ल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। प्रियंका और निक के घरवाले इस शादी से काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। प्रियंका और निक के साथ-साथ सारे मेहमान और घरवाले उम्मैद भवन पहुंच चुके हैं। दीपिका-रणवीर की तर्ज पर ही प्रियंका ने भी अपनी शादी को प्रायवेट रखने का फैसला किया है। इसलिए इनकी शादी में मेहमानों के मोबाइल फोन बैन रहेंगे और कोई भी तस्वीर बाहर नहीं जा पाएगी।

एक ही दिन में बॉलीवुड की देसी और विदेशी रंग में रंगेगी नज़र आएँगी प्रियंका चोपड़ा! 1

बीते दिनों ही दोनों की शादी की रस्में शुरु हो गईं हैं। हाल ही में इस शादी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, 2 दिसंबर को दोनों शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी पारंपरिक हिंदू और क्रिश्चयन रीति रिवाजों से होगी हालांकि, दोनों की शादी की डेट्स को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका और निक की हिंदू और क्रिश्चयन रीति रिवाज से हो रही शादी एक ही दिन होगी। दोनों 2 दिसंबर को ही शादी करेंगे।

एक ही दिन में बॉलीवुड की देसी और विदेशी रंग में रंगेगी नज़र आएँगी प्रियंका चोपड़ा! 2

एक ही दिन में बॉलीवुड की देसी और विदेशी रंग में रंगेगी नज़र आएँगी प्रियंका चोपड़ा! 3

बता दें कि बीते दिन ही संगीत दोनों की संगीत सेरेमनी हुई। इस सेरेमनी के लिए के उम्मेद भवन को दुल्हन की तरह सजाया गया। संगीत सेरेमनी की थीम राजस्थानी रखी गई। वहीं शादी के बाद दो रिसेप्शन भी होंगे। वहीं निक की आउटफिट की बात करें तो हिन्दू रीति रिवाज में वह रॉयल लुक में नजर आएंगे। निक पगड़ी पहनेंगे तलवार लेंगे और अपनी दुल्हन प्रियंका को लेने घोड़ी पर आएंगे। पहला रिसेप्शन फिल्म इंडस्ट्री के दोस्तों के लिए मुंबई में है जबकि दूसरा रिसेप्शन दिल्ली में होगा। इस रिसेप्शन में  पीएम नरेंद्र मोदी के शामिल होने की भी खबरें सामने आ रही हैं।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here