Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiप्रियंका चोपड़ा, सुष्मिता सेन सहित ये अभिनेत्रियां भी फूकती हैं सिगरेट, जानिए...

प्रियंका चोपड़ा, सुष्मिता सेन सहित ये अभिनेत्रियां भी फूकती हैं सिगरेट, जानिए इन अभिनेत्रियों के बारे में!

दोस्तों हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हुई है। इस तस्वीर में वह अपने पति और मां के साथ सिगरेट पीते हुए नजर आ रही हैं। ऐसे में प्रियंका को सिगरेट पीने को लेकर ऑनलाइन ट्रोल किया जा रहा है। इसकी खास वजह यह है कि दिवाली के मौके पर प्रियंका ने कहा कि पटाखों से निकलने वाला धुआं उन्हें तकलीफ देता है क्योंकि वह अस्थमा की मरीज हैं। ऐसे में जब उन्होंने सिगरेट पीना शुरू किया तो यूजर्स ने कहा, अब आपको अस्थमा नहीं है? ऐसे में आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें सिगरेट पीना बहुत पसंद है।

माहिरा खान

फिल्म रहीज में नजर आ चुकीं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान को भी सिगरेट पीना बहुत पसंद है. आपको याद हो तो पिछले साल माहिरा और रणबीर कपूर की साथ में सिगरेट पीते हुए कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं। इसके बाद पाकिस्तानी मीडिया और वहां के लोगों में भी इस बात को लेकर नाराजगी थी। हालांकि, माहिरा ने टिप्पणी के अनुरोध का जवाब नहीं दिया।

तनीषा मुखर्जी

इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का मानना ​​है कि काजोल की बहन तनीषा को भी सिगरेट की लत है. तनीषा जब बिग बॉस में आईं तो उन्होंने कमरे में जाकर सिगरेट पी। हालांकि तनीषा की स्मोकिंग करते हुए अभी तक सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर सामने नहीं आई है।

मनीषा कोइराला

हाल ही में कैंसर से जंग जीत चुकीं मनीषा कोइराला को भी सिगरेट और शराब की बुरी लत थी. माना जाता है कि इसी लत के कारण उन्हें कैंसर हुआ था।

सारा खान

सारा कई लोगों की फेवरेट एक्ट्रेस हैं. अपनी खूबसूरत मुस्कान और खूबसूरती के लिए पहचानी जाने वाली सारा को सिगरेट पीने का भी शौक है। उन्हें अक्सर पार्टियों में दोस्तों के साथ सिगरेट पीते देखा जाता है। ऐसे में उनकी कुछ तस्वीरें भी वायरल हुई हैं.

सुष्मिता सेन

मिस यूनिवर्स का ताज पहन चुकीं सुष्मिता सेन को भी सिगरेट का शौक है. इंटरनेट पर आपको उनकी सार्वजनिक जगह पर सिगरेट पकड़े हुए कई तस्वीरें और वीडियो मिल जाएंगे।

सुमोना चक्रवर्ती

कपिल की पत्नी होने के नाते शो में हंसने वाली मशहूर सुमोना कपिल शर्मा को सिगरेट पीने का बहुत शौक है. दिलचस्प बात यह है कि वह अपनी इस आदत को कभी नहीं छिपाती हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments