अमेरिका में बेहद आलिशान घर में रहती है प्रियंका चोपड़ा, होश उड़ा देंगी तस्वीरें

0
305

 

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा अमेरिका में अपने पति निक जोनस के साथ रह रही है. निक अमेरिकी सिंगर, एक्टर और लेखक हैं. उनके गाने लोगों को खूब पसंद आते हैं. उन्हें बड़े-2 शो में परफॉरमेंस देते हुए भी देखा जाता है. महंगी गाड़ियों से लेकर जबरदस्त घर तक उनके पास सब कुछ है.

View this post on Instagram

Home sweet home.. ❤️💋😍

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

प्रियंका चोपड़ा लम्बे समय से हॉलीवुड फिल्मो और वहाँ के सीरियल क्वांटिको में काम कर रही है. लोग उन्हें पसंद भी कर रहे है. फोर्ब्स की साल 2017 की रिपोर्ट के अनुसार प्रियंका की साल 2017 की कमाई 10 मिलियन अमेरिकी डॉलर है यानी उनकी सालाना आय 68 करोड़ रूपये है. वही उनके बॉयफ्रेंड की कुल संपत्ति 25 मिलियन अमेरिकी डॉलर है. भारतीय रुपये में 171 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है.

 

बीते दिनों ही प्रियंका अपने ससुराल लॉस एंजेलिस लौटी हैं। ससुराल पहुंचते ही प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सेल्फी अपलोड की। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में ‘स्वीट होम’ लिखा।  आज हम आपको प्रियंका के घर के अन्दर की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रही है. प्रियंका और निक का यह घर बेहद आलिशान है.

 

निक ने इस घर को प्रियंका से शादी के बंधन में बंधने से पहले खरीदा था। घर काफी सिंपल, सोबर और एलीगेंट है। प्रियंका का यह घर लॉस एंजेलिस के ब्रेवरी हिल्स में है। ये घर जितना शानदार है उतना ही कीमती भी है। इस घर की कीमत जानकर करीब 6.5 मिलियन डॉलर है यानि 45 करोड़ रुपए है। इस घर में 5 बेडरूम, 4 बाथरूम और एक खूबसूरत पूल है।