जब इस हसीना ने निक को लगाई थी रगड़-रगड़ कर हल्दी, तो ऐसा था प्रियंका का रिएक्शन!

0
251

यंका चोपड़ा ने खुद से 10 साल छोटे अमेरिकी सिंगर निक जोनास के साथ 2-3 दिसंबर को शादी की थी। दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में दो रीति-रिवाजों से शादी के बंधन में बंधे थे। निकयंका की शादी परिवार, करीबी दोस्तों और उनके फैंस के लिए एक यादगार लम्हा था। शादी के बाद दोनों अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए नजर आते हैं। वहीं, अब निकयंका की शादी के फंक्शन की तस्वीरें धीरे-धीरे सामने आ रही हैं। प्रियंका की शादी से जुड़ी फोटो अक्सर सोशल मीडिया वायरल होती रहती है। हाल ही में इसी शादी से जुड़ी कुछ और फोटोज भी सामने आई है। ये फोटो निक की हल्दी सेरेमनी की है।

हाल ही में यूट्यूब सेलेब्रिटी लिली सिंह उर्फ सुपरवुमेन ने शादी से पहले होने वाली हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीरों में लिली निक को रगड़-रगड़ कर हल्दी लगाती हुईं नजर आ रही हैं। सामने आई फोटोज में प्रियंका की बेस्ट फ्रेंड लिली सिंह अपने जीजू निक को हल्दी लगाती नजर आ रही है। सेरेमनी में लिली ने निक को रगड़-रगड़कर हल्दी लगाई थी। इतना ही नहीं उन्होंने तो निक के कुर्ते तक में हाथ डालकर हल्दी लगा दी थी।

तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने फनी कैप्शन देते हुए लिखा इस तरह एक जोनस को सिम्पसन बनाया जाता है। उन्होंने लिखा अगर मैं कोई काम करती हूं तो मैं इसे बिलकुल सही तरीके से करती हूं। मेरी बहन प्रियंका चोपड़ा ने मुझे बताया था कि हल्दी रस्म के दौरान कोई रहम नहीं करना है। जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा। लिली द्वारा शेयर की हुई तस्वीरों को अब तक 10 घंटे में 6 लाख से ज्यादा लाइक मिल रहे है।

तस्वीरों में निक को इस तरह मेहंदी लगती हुई देख प्रियंका हंसते हुए लोट-पोट हो रही हैं। वहीं, वो हाथों में मेहंदी लगाए हुए बैठी नजर आ रही हैं। प्रियंका के अलावा उनकी मां मधु चोपड़ा भी लिली की इस हरकत देख कर खुद को हंसने से नहीं रोक पा रही हैं।

शादी में उनके परिवार समेत 80 सदस्य शामिल हुए। क्रिश्चियन रीति-रिवाज से हुई शादी में प्रियंका व्हाइट शिमर लेस गाउन पहने बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आईं। वहीं 75 फीट लंबी वे उनके लुक को कम्पलीट कर रह थी वहीं नि डबल ब्रेस्टेड टेक्सीडो सूट पहने खू जच रहे थे। दोनों के कैथोलिक लुक को डिजाइनर राल्फ लॉरे ने डिजाइन किय था।  बता दे की अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा फरहान अख्तर की फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ कर रही हैं। इस फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग प्रियंका शादी से पहले ही कर चुकी हैं।