प्रियंका सहित ये 5 सेलिब्रिटी हो चुके Oops मोमेंट का शिकार, जानिए इन अभिनेत्रियो के बारे में!

0
1078

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की सबसे फिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी परिवार के साथ यूरोप में छुट्टियां माना रही है इस दौरान एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शिल्पा क्रूज पर हवा का मजा ले रही होती हैं और पोज देती हैं। तभी उनकी ड्रेस हवा में उड़ने लग जाती है। शिल्पा किसी तरह अपनी ड्रेस को तुरंत संभाल लेती हैं। इस तरह से शिल्पा Oops मोमेंट का शिकार होते-होते बच जाती हैं। बता दे की पहले भी कई अभिनेत्रियो के साथ एक घटनाये हो चुकी है, बॉलीवुड हीरोइनें रैंप वॉक करते हुए या अवॉर्ड फंक्शन में पोज देते वक्त उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। जानिए उन अभिनेत्रियो के बारे में जो Oops मोमेंट का शिकार हो चुकीं। 

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपने पति और फॅमिली के साथ हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया हैं। प्रियंका फ़िलहाल अपने पति के साथ समय बिताना ज्यादा पंसद कर रही है दोनों को अक्सर किसी ना किसी ईवेंट साथ नजर आते है। हाल ही में प्रियंका और निक का एक वीडियो सामने आया था। इसमें प्रियंका, जोनस ब्रदर का गाना ‘सकर’ गाती नजर आ रही हैं। गाना गाते समय प्रियंका उप्स मोमेंट की शिकार हो गई और उन्हें पता भी न चला। वीडियो में प्रियंका, निक के साथ झूमती दिख रही हैं। प्रियंका ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर का वन पीस पहना है। जोनस ब्रदर का गाना गाते गाते प्रियंका की ड्रेस साइड से खिसक रही है, लेकिन जिस अंदाज से प्रियंका मस्ती कर रही हैं, उससे नहीं लगता कि उन्हें इसके बारे में पता भी चला।

मीरा राजपूत

बॉलीवुड फिल्म कबीर सिंह से बॉक्स ऑफिस से धमाल मचने वाले अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी भी उप्स मूमेंट का शिकार हो चुकी है ,बता दे की ‘लैक्मे फैशन वीक’ 2018 के दौरान शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने डिजाइनर अनीता डोंगरे के लिए रैंप वॉक किया था। पत्नी मीरा के साथ रोमांटिक डांस करते वक्त मीरा का दुपट्टा उनके बालों में फंस गया। यह Oops मोमेंट सभी ने अपने कैमरे में कैद किया। 

अनुषा डांडेकर

साल 2018 में फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने साल 2018 का कैलेंडर लॉन्च किया। इस लॉन्चिंग पार्टी में बड़े-बड़े सितारे पहुंचे थे। इस लॉन्च के दौरान करण कुंद्रा और उनकी गर्लफ्रेंड अनुषा डांडेकर सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बन गए। अनुषा अक्सर अपनी हॉटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं और इस मौके पर भी उन्होंने अपने लुक से लोगों को काफी इंप्रेस किया। पार्टी में अनुषा ने ऑरेंज कलर की बैकलेस ड्रेस पहनी हुई थी। इस मौके पर जब अनुषा मीडिया को पोज दे रही थीं तभी वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हो गईं। 

शिल्पा शिंदे

‘बिग बॉस सीजन 11’ के दौरान शिल्पा शिंदे भी उप्स मोमेंट का शिकार हुईं। बता दे की शिल्पा, पुनीश और विकास टास्क को लेकर बात कर रहे थे। पुनीश कहते हैं, ‘अगर मैं किसी भी चीज में पार्टिसिपेट करूंगा तो मुझे जीतना है। वर्ना मैं पार्टिसिपेट ही नहीं करता।’ पुनीश की बातें शिल्पा और विकास सुनते हैं। इसके बाद शिल्पा कहती हैं, ‘अगर डॉक्टर मुझे नॉनवेज खाने के लिए मना करेंगे तो मैं सुसाइड कर लूंगी। खूब सारा नॉनवेज एक दिन में खाऊंगी और फिर मर जाऊंगी।’ इतना कहकर शिल्पा सोफे पर गिर जाती हैं। गिरने के दौरान उनकी ड्रेस ऊपर उठ जाती है। शिल्पा चीखती हैं बचाओ-बचाओ। मेरी स्कर्ट ऊपर जा रही। तब विकास और पुनीश शिल्पा को पकड़ते हैं। जिससे उनकी ड्रेस ऊपर उठने से बच जाती है। 

सोनम कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर भी Oops मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। सोनम के साथ ऐसा एयरपोर्ट पर हुआ था। एयरपोर्ट पर सोनम ने जो ड्रेस पहनी थी उसमें उनका क्रॉप टॉप बेहद छोटा था। इस वजह से वो उठ गया। इस तरह से कैमरे में सोनम का उप्स मोमेंट कैद हो गया।