निक के साथ निजी पलों की तस्वीर शेयर कर ट्रोल हुईं प्रियंका, पूछा- बेडरूम में भी फोटोग्राफर है क्या?

0
561

पिछले साल जोधपुर में रॉयल वेडिंग कर प्रियंका चोपड़ा ने सुर्खियां बटोरी थीं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास का प्यार दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है जिसका सबूत है इन्टरनेट पर वायरल हो रही तमाम तस्वीरें! और ऐसी ही एक तस्वीर एक बार फिर इन्टरनेट पर छा रही हैं, जिसे देखकर आप भी यहीं कहेंगे ‘परफेक्ट कपल’।इस साल एक्ट्रेस निक जोनस संग वेकेशन की वजह से छाई हुई हैं। दोनों शादी के बाद कई बार आउटिंग पर गए हैं। इन दिनों कपल कैलीफोर्निया में विंटर हॉलिडे पर है। एक्ट्रेस ने इंस्टा अकाउंट पर निक संग कई तस्वीरें साझा की हैं। लेकिन एक फोटो की वजह से प्रियंका चोपड़ा ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

एक्ट्रेस ने पति निक जोनस संग एक प्राइवेट फोटो शेयर की है, जिसमें वे निक के कंधों पर सिर रखकर सो रही हैं। वहीं निक जोनस टीवी देख रहे हैं। फोटो के कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, ‘Home’. दोनों घर में सुकून के पल बिता रहे हैं। इतनी खूबसूरत तस्वीर देखकर भी यूजर्स को चैन नहीं आया और उन्होंने प्रियंका को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ज्यादातर यूजर इस बात को लेकर परेशान दिखे कि आखिर सेलेब्रिटी की ऐसी तस्वीरें लेता कौन है । एक यूजर ने लिखा, ‘बेडरूम में फोटोग्राफर छिपा रखा है क्या।’ वहीं एक और यूजर लिखते हैं, ‘शायद ये तस्वीर प्रियंका की मां ने क्लिक की होगी।’ हालांकि ऐसा नहीं है कि इस तस्वीर को बस ट्रोल ही किया जा रहा हो। कपल को अच्छे कमेंट भी मिल रहे हैं। फैंस ने मेड फॉर ईच अदर, स्वीट, ब्यूटीफुल, क्यूट जैसे कमेंट भी किए हैं।

बता दें आजकल प्रियंका और निक की कैलीफोर्निया में समय बिताते भी कुछ फोटो सामने आई थीं । दोनों अपने परिवार और दोस्तों के साथ एंज्वॉय करते दिखे। तस्वीरों में प्रियंका के जेठ-जेठानी जो और सोफी टर्नर भी नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा जल्द ही द स्काई इज पिंक की शूटिंग पर लौटेंगी। बता दे की  13 फरवरी में उनकी हॉलीवुड फिल्म ”इज नॉट इट रोमांटिक” रिलीज होगी। ये फिल्म भारत में नेटफ्ल‍िक्स पर 28 फरवरी को रिलीज होगी।