प्रियंका चोपड़ा का चौंकाने वाला खुलासा, ‘शादी के दौरान आया …….,

0
104

 

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर वायरल हो रही थी जिसमे वे अपने बेडरूम में अपनी पति निक जोनस की गोद में सो रही थी. इस तस्वीर के चलते लोगों ने प्रियंका को ट्रोल करना शुरू कर दिया था और पूछने लगे थे क्या प्रियंका फोटोग्राफर भी बेडरूम में साथ रखती है. हालाँकि इसके बाद प्रियंका ने बताया था के ये फोटो उनकी स्टाइलिस्ट ने लिए थे.

प्रियंका चोपड़ा का चौंकाने वाला खुलासा, 'शादी के दौरान आया ......., 1

अब एक बार फिर प्रियंका अपनी शादी के दौरन हुए एक हादसे के खुलासे को लेकर चर्चा में है. गौरतलब है की प्रियंका ने दिसम्बर के पहले हफ्ते में जोधपुर में शादी की थी. एबीसी न्यूज के मुताबिक एक शो में प्रियंका ने अपनी रियल लाइफ के बारे में भी बातचीत की। उन्होंने बताया कि वे वेडिंग के लिए रेडी थी और उन्हें पैनिक अटैक शुरू हो गया था। प्रियंका ने कहा कि अचानक जब आपको साथ कुछ नया होता है तो थोड़ा अजीब फील होता है।

प्रियंका चोपड़ा का चौंकाने वाला खुलासा, 'शादी के दौरान आया ......., 2

प्रियंका ने कहा, ‘यह तब हुआ जब मैं निक के पास जा रही थी, ये क्रिश्चिन रीति रिवाज वाली शादी की बात है। मैं पर्दे के पीछे खड़ी थी और वहां खड़े लोग मुझे कह रहे थे कि कब वहां जाना है। शादी के लिए थीम सॉन्ग बजनेवाला था। ऐसे में मुझे पैनिक अटैक शुरू हो गया। इसके बाद वह बड़ा सा दरवाजा खुला और वह (निक) सामने खड़ा था। उस लम्हे को मैं कभी भूल नहीं सकती।’

प्रियंका चोपड़ा का चौंकाने वाला खुलासा, 'शादी के दौरान आया ......., 3

उन्होंने कहा, ‘विवाहित जीवन अलग है। पति और बॉयफ्रेंड में बहुत बड़ा अंतर होता है, यहां तक कि मंगेतर और पति में भी बहुत बड़ा अंतर होता है। जब मेरी शादी हुई तब मैं इस बात को नहीं जानती थी। लेकिन एक अच्छे इंसान से शादी करना आपके जीवन को सरल बनाता है।

प्रियंका चोपड़ा का चौंकाने वाला खुलासा, 'शादी के दौरान आया ......., 4

दो रीति रिवाज से शादी करने के सवाल पर प्रियंका ने कहा- ‘मैं ऐसी ही शादी करना चाहती थी। वैसे हमारी शादी में 200 लोग ही थे जबकि इंडियन वेडिंग में करीब 1000 लोग शामिल होते है। मेरी मां छोटी शादी के लिए मना कर रही थीं और इसी बात को लेकर वो शादी में पूरे समय नाराज भी रही। वो चाहती थी कि शादी में हमारे ज्वैलर तक शामिल हो।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here