प्रियंका के अमेरिकी दूल्हे निक ने हिंदी गानों पर किया डांस, लगातार 45 मिनट किया परफॉर्म, अपने फेमस सॉन्ग पर नाचीं देसी गर्ल

0
214

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अपने अमेरिकन सिंगर बॉयफ्रेंड निक जोनास संग 2 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार है। शादी की रस्में शुरू हो चुकी है और नए दुल्हा दुल्हन की एक फोटो के लिए अब उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। शादी से पहले बीते दिन प्रियंका चोपड़ा के घर शांति पूजा रखी गई थी। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास 1 दिसंबर क्रिश्चियन वेडिंग के अनुसार हमेशा के लिए एक दूजे के हो जाएंगे।

जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही है। 30 नवंबर को प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की संगीत सेरेमनी और कॉकटेल पार्टी रखी गई। शादी में निक जोनास और प्रियंका चोपड़ा अपने वेन्यू तक सीधा हेलिकॉप्टर से पहुंच कर ग्रैंड एंट्री लेंगे।

बता दे की संगीत सेरेमनी के डेकोरेशन वाले वीडियोज सोशल मीडिया पर वारयल हो रहे हैं जिसे देखकर पता चल रहा है कि फंक्शन कितना शाही रहा है। ब्लैक-गोल्डन एंड सिल्वर थीम पर हुई सेरेमनी में प्रियंका ने मां मधु चोपड़ा के साथ धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस दी। लेकिन निक ने गल्ला गुड़िया पर प्रियंका के संग डांस करके सबको सरप्राइज कर दिया। यह गाना प्रियंका की फिल्म दिल धड़कने दो का हिट गाना है।देसी गर्ल प्रियंका ने दोस्ताना फिल्म के गाने देसी गर्ल पर क्वांटिको की को- स्टार और दोस्त यासमीन अल मसरी के साथ डांस किया। इस मौके पर निक ने हिंदी गाने गाते हुए अपने ट्रूप के साथ करीब 45 मिनट की प्रस्तुति दी।

इसके अलावा संगीत सेरेमनी में सनम बैंड और बॉलीवुड सिंगर मानसी स्कॉट ने भी परफॉर्म किया। वहीं प्रियंका की बहन परिणीति चोपड़ा ने भी दीदी के लिए परफॉर्मेंस दी। सेरेमनी में सभी डांस परफॉर्मेंस कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े ने कोरियोग्राफ किए। खबरें हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी पहुंच सकते हैं।