57 करोड़ का बंगला, 2 करोड़ के गहने,193 करोड़ की मालकिन, 4 बच्चों के पिता से शादी की है इस अभिनेत्री ने!

0
11783

 दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज की बेहद ही मशहूर और जानी-मानी अभिनेत्री हेमा मालिनी को आज किसी पहचान की जरुरत नही हैं,  बॉलीवुड में उन्हें ड्रीम गर्ल के नाम से पुकारा जाता हैं। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में हेमा मालिनी के फैंस की कोई कमी नहीं है हेमा मालिनी को पैसों की कोई कमी नहीं, इसके बावजूद भी उन्होंने चार बच्चों के पिता से शादी किया।बता दे कि हेमा मालिनी ने 2014 में लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के मथुरा सीट से चुनाव लड़ा था।

भाजपा की लोकसभा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने मथुरा में जीत हासिल किया था लोकसभा चुनाव के दौरान हेमा मालिनी ने अपनी कुल संपत्ति का ब्यौरा भी दिया था। जिसमें उन्होंने यह बताया था कि उनके पास 2 करोड़ के गहने और 57 करोड़ का बंगला है इसके अलावा 38 लाख का कार भी बताया था।

इस प्रकार यदि हेमा मालिनी के कुल संपत्ति की बात की जाए तो तकरीबन 193 करोड रुपए के होते हैं यदि हम हेमा मालिनी के कैरियर की बात करें तो वह बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज में एक से बढ़कर एक दिग्गज सितारों के साथ फिल्मों में काम कर चुकी है।

हाल फिलहाल इनकी उम्र तकरीबन 70 वर्ष हो चुकी है यह अभिनेत्री साल 2014 में भारतीय जनता पार्टी से जुड़ी थी।हेमा मालिनी का जन्म 16 अक्टूबर 1948 को मद्रास में हुआ था।हेमा मालिनी ना केवल एक एक्ट्रेस है ब्लकि वह एक प्रोडूसर और पॉलिटिशियन भी है। बता दें कि साल 2000 में हेमा मालिनी को पदम श्री अवार्ड से पुरस्कृत भी किया गया था। इसके अलावा 1973 में हेमा मालिनी फिल्म फेयर अवार्ड फॉर बेस्ट एक्ट्रेस विजेता भी थी।

आपकी जानकारी के लिए मालिनी ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज के मशहूर अभिनेता धर्मेंद्र, जो कि चार बच्चों के पिता थे उनसे उन्होंने शादी कर ली थी। हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ अपनी सबसे पहली फिल्म 1970 में फिल्म ‘तुम हसीन मैं जवान’ से किया था जिस वजह से दोनों के बीच नज़दीकियां काफी हद तक बढ़ती चली गई 1980 में दोनों ने विवाह कर लिया था। इतनी उम्र होने के बावजूद भी आज हेमा मालिनी बेहद खूबसूरत दिखती है।