पुलवामा हमले के आंत’की आदिल डार के पिता ने कहा – “जवान के मौ’त की ख़ुशी …..”

0
3871

पुलवामा फिदायीन हम’ले के बाद आतं’की आदिल डार के घर लोग उसके पिता गुलाम डार को ‘मुबारकबाद’ देने आ रहे हैं. आदिल डार ने विस्फोटकों से भरी गाड़ी से सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स (CRPF) की बस को टक्कर मारी थी जिसमें 40 जवान शहीद हो गये थे.

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट India Today की एक रिपोर्ट के अनुसार, आदिल के पिता गुलाम ने कहा, ‘हम CRPF के जवानों की मौ’त की खुशी नहीं मना रहे. हम परिवारों का दर्द समझते हैं, क्योंकि यहां हम सालों के हिंसा का सामना कर रहे हैं.’

 

India Today के अनुसार गुलाम ने कहा, मैं युवाओं को कोई संदेश नहीं देना चाहता लेकिन सरकार से यह अपील करता हूं कि वह कोई रास्ता बनाये. सरकार, युवाओं को इन रास्ते पर जाने से रोके. रिपोर्ट के अनुसार गुलाम डार के घर लोग संवेदना जताने आ रहे हैं वह ‘मुबारक’ बोल कर जा रहे हैं.

गुलाम ने बताया कि 18 मार्च 2018 को आदिल लापता हो गया था. उसको खोजने की परिवार ने काफी कोशिश की. गुलाम ने कहा कि हमने दीवारों पर लिखवाया कि वह लौट आये. बाद में पता चला कि आदिल आतं’की बन चुका है.

आईबी अधिकारियों के मुताबिक, आदिल को सुरक्षा बलों पर पत्थरबाजी और आतं’कियों से संबंध रखने के आरोप में 6 बार गिरफ्तार किया गया था. इसके साथ ही आतं’की डार सुरक्षा बलों के खिलाफ प्रदर्शनों में भी हिस्सा लेता था. इन्हीं प्रदर्शनों के दौरान एक बार वो गंभीर रूप से घायल भी हो गया था. आतं’कवादी आदिल नए युवकों को संगठन में शामिल करने के लिए प्रोत्साहित और मध्यस्थता करने का काम भी करता था.

 

THE WAIT IS OVER!!! BOX OFFICE SULTAN DBOSS IS BACKMOST EXPECTED #YAJAMANA IS ALL SET FOR GRAND RELEASE ON MARCH 1

Posted by Filmydrama on Monday, February 18, 2019