Breaking News

पाकिस्तान की तरफदारी करना पड़ा नवजोत सिंह सिद्धू को भारी, चैनल ने ‘द कपिल शर्मा शो’ से निकाला

पुलवामा में हुई 40 जवानों की शहादत पर नवजोत सिंह सिद्धू का बयान उन्हें भारी पड़ गया है। सोनी टीवी ने उन्हें ‘द कपिल शर्मा शो’ से रिजाइन करने के लिए कह दिया है। सिद्धू की जगह अब अर्चना पूरण सिंह नजर आएंगी। खुद अर्चना ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि उन्होंने शो के लिए दो एपिसोड की शूटिंग कर ली है। गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह जब सिद्धू से जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले पर रिएक्शन देते हुए पाकिस्तान की तरफदारी की थी।

सिद्धू ने कहा था, “मुट्ठीभर लोगों के लिए पूरे देश को जिम्मेदार कैसे ठहराया जा सकता है।” उन्होंने आगे कहा, “यह हमला कायरतापूर्ण है और मैं इसकी दृढ़ता से निंदा करता हूं। कोई भी हिंसा बर्दाश्त नहीं की जा सकती, जो दोषी हैं उन्हें सजा मिलनी चाहिए।” हालांकि, पकिस्तान की तरफदारी वाले बयान ने पहले से ही गुस्से में लाल जनता के लिए आग में घी डालने का काम किया था। लोग सोशल मीडिया पर सिद्धू का विरोध कर रहे थे। साथ ही सिद्धू की मौजूदगी के चलते ‘द कपिल शर्मा शो’ न देखने की चेतावनी दे रहे थे।

दैनिक भास्कर के अनुसार खुद अर्चना ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि उन्होंने शो के लिए दो एपिसोड की शूटिंग कर ली है। गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह जब सिद्धू से जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले पर रिएक्शन देते हुए पाकिस्तान की तरफदारी की थी।

News Source : Bhaskar.com

 

About Shailendra

Check Also

दोस्त के साथ रेस्ट्रॉन्ट से निकलीं अजय देवगन की बेटीनीसा देवगन, वायरल हुई तस्वीरें!

दोस्तों अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा देवगन की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published.