करीना कपूर के बॉयफ्रेंड से शादी कर अचानक गायब हो गई सलमान खान की ये एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें

0
488

 

अपने फिल्म प्यार किया तो डरना क्या तो ज़रूर देखी होगी. इस फिल्म में सलमान खान और काजोल लीड रोल में थे. इनके साथ ही इस फिल्म में अरबाज खान भी थे. इस फिल्म में काजोल के साथ एक और हीरोइन नजर आई थी जिसे लोग आज भूल चुके है. हम बात कर रहे है फिल्म में काजोल की दोस्त का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अंजला जावेरी की.

जो अचानक फिल्मों से गायब हो गई और आज कभी बॉलीवुड में नजर नहीं आती है. अंजला जावेरी एक्टर विनोद खन्ना की खोज थीं। उन दिनों विनोद खन्ना अपने बेटे अक्षय खन्ना को बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए ‘हिमालय पुत्र’ नाम से फिल्म बना रहे थे जिसके लिए उन्हें एक नए चेहरे की तलाश थी।

उनकी ये तलाश अंजला जावेरी के रूप में पूरी हुई। लेकिन ये फिल्म बुरी तरह फ्लॉप रही। अंजला ने इसके अलावा भी कई फिल्मों में काम किया. हिंदी के साथ साथ वे साउथ में भी कई फिल्मों में नजर आई लेकिन कोई खास पहचान नहीं बना पाई.

बेशक हिंदी फिल्मों में फ्लॉप रहने के बाद उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कह दिया लेकिन साउथ में वो जाना-माना नाम हैं। अंजला की साल 2012 में तेलुगु फिल्म आई थी । जिसका नाम Life Is Beautiful था . इसके बाद इन्होने तरुण अरोड़ा से शादी कर ली. शादी के बाद अंजला पूरी तरह फिल्मों से दूर हो गई.