फिल्म देखने पहुंची टीवी एक्ट्रेस दिखी कुछ बदली-बदली, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उड़ाया मजाक!

0
747

कलर्स के शो ‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ में लीड रोल में दिखाई दी थीं और इस शो में उन्होंने खूब शानदार किरदार निभाया था. इस सीरियल से उन्हें खासी पहचान मिली थी और इस शो से उन्हें खूब पसंद किया जाने लगा। अब हाल ही में राधिका मदान फिल्म देखने के लिए पहुंचीं थीं और उन्हें वहां पर इस दौरान मीडिया फोटोग्राफर्स ने घेर लिया और उनकी खूब तस्वीरें क्लिक की।

बता दे की अभिनेत्री राधिका ने पहले तो फोटोग्राफर्स को जमकर पोज दिए और फिर उनसे बोलीं- ‘ये आखिरी पोज है, मेरी फिल्म छूट जाएगी।’ यह कहते-कहते राधिका वहां से दौड़ लगाकर थिएटर के अंदर घुस गईं। थिएटर के बाहर राधिका को पहचान पाना मुश्किल हो रहा था। उनके चेहरे पर कुछ मोटापा दिखाई दे रहा था। जिसके चलते वे  सोशल मिडिया पर ट्रोल होना शुरू हो गई। सोशल मीडिया यूजर्स भी उनके लुक को लेकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा, “थोड़ी मर्दों वाली फीलिंग आती है इसे देखकर।” एक अन्य यूजर का कमेंट है, “क्या उसने सर्जरी कराई है।” वहीं, एक यूजर ने लिखा है, “मुझे ये आदमी लगती है।” बता दें कि राधिका 2018 में डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म ‘पटाखा’ में लीड रोल करती दिखाई दी थीं लेकिन यह फिल्म ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई। अब देखते है इस पर राधिका का क्या जवाब आता है। राधिका ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो, मेरी आशिक तुमसे ही से की थी। इस शो में राधिका शक्ति अरोरा के अपोजिट नजर आयीं थी।