सूरज बड़जात्या ने नम आखों से दी पिता को अंतिम विदाई, अंतिम दर्शन करने उमड़ा बॉलीवुड

0
493

 

बॉलीवुड के मशहूर बैनर राजश्री के मालिका और सूरज बड़जात्या के पिता राजकुमार बड़जात्या का 21 फरवरी को निधन हो गया था. राजकुमार भी मशहूर डायरेक्टर थे. उन्हें अंतिम विदाई देने बॉलीवुड के कई बड़े मशहूर सितारे भी पहुंचे. राजकुमार बड़जात्या बीमारी के चलते मुंबई के सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल में भर्ती थे।

 

राजकुमार बड़जात्या ने राजश्री प्रोडक्शंस के बैनर तले लगभग 20 फिल्मों को प्रोड्यूस किया। उन्होंने ‘पिया का घर’, ‘मैंने प्यार किया’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘विवाह’, ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ और ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। राजकुमार बड़जात्या की आखिरी फिल्म ‘हम चार’ है, जो पिछले बीते हफ्ते ही रिलीज हुई थी।

 

राजश्री बैनर ने ही सलमान खान को एक बड़ा स्टार बनाने में महत्वपूर्व भूमिका निभाई है. उन्होंने राजश्री के साथ कई बड़ी सुपरहिट फॅमिली ड्रामा फ़िल्में दी है. मैंने प्यार किया और हम आपके है कौन जैसी फ़िल्में इसी बैनर की थी जिन्होंने सलमान खान को एक बड़ा स्टार बनाया था.

 

बड़जात्या परिवार की करीबी भाग्यश्री अंतिम विदाई देने के लिए पहुंची। अभिनेत्री भाग्यश्री भी अंतिम विदाई देने पहुंची. वे भी राजश्री की कई फिल्मों में काम कर चुकी है. बॉलीवुड के द‍िग्गज डायरेक्टर महेश भट्ट अपनी पत्नी सोनी राजदान के साथ अंत‍िम संस्कार में पहुंचे।

 

राजकुमार बड़जात्या के करीबी मोहनीश बहल अंत‍िम संस्कार में पहुंचे। सतीश कौश‍िक खबर मिलते ही राजकुमार बड़जात्या को आख‍िरी व‍िदाई देने आए। इसके अलावा सचिन, स्वरा भास्कर,महेश भट्ट और अविनाश बधावन शामिल हैं। राजकुमार के बेटे सूरज बड़जात्या ने अपने पिता को नम आंखों से अंतिम विदाई दी।