फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ का ये मासूम बच्चा आज बन चूका है नवाब खानदान का दामाद, देखें तस्वीरें

0
227

 

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान सिनेमा में मौजूदा समय के दिग्गजों में से एक है । उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों, अभिनेताओं और बाल कलाकारों के साथ काम किया है जिनकी गिनती कर पाना भी बहुत मुश्किल है। आज उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नए नए कीर्तिमान स्थापित कर रही है |

बॉलीवुड फिल्मों में शानदार अभिनय के परिणामस्वरुप उन्हें कई बड़े फिल्म पुरस्कारों से सम्मानित किया जा चुका है। फिल्म पुरस्कारों के अतिरिक्त उन्हें भारत सरकार द्वारा पदम श्री और पदम भूषण से भी सम्मानित किया जा चुका है |

 

आज हम बात कर रहे है उस फिल्म की जो आज से 22 साल पहले सिनेमाघरो में आई थी । इस फिल्म के निर्देशक धर्मेश दर्शन थे जिन्होंने बॉलीवुड में लुटेरा, मेला, धड़कन, हां मैंने प्यार किया, बेवफा, आप की खातिर जैसी बॉलीवुड फिल्मों में एक निर्देशक के तौर पर काम किया है। इस फिल्म का नाम है राजा हिन्दुस्तानी.

 

साल 1996 में आई बॉलीवुड और सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म राजा हिंदुस्तानी में एक मासूम और छोटे बच्चे का किरदार लोगों को बेहद पसंद आया था जिसका नाम रजनीकांत था। आज गुटका रजनीकांत बॉलीवुड का सबसे बड़ा सुपरस्टार और नवाबों के खानदान का दामाद बन गया है।

1996 में आई बॉलीवुड के फिल्म राजा हिंदुस्तानी में रजनीकांत का किरदार निभाने वाले लड़के का नाम कुणाल खेमू है। कुणाल खेमू बॉलीवुड के सबसे पुराने और बेहतरीन अभिनेता में से एक माने जाते हैं। इस फिल्म के बाद कुनाल ने 8 साल बाद फिल्म कलयुग से लीड रोल में बॉलीवुड में डेब्यू किया था.

कुनाल ने साल 2015 में फिल्म ढूंढते रह जाओ की लीड एक्ट्रेस सोहा अली खान से शादी की है। सोहा बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की बहन और पटौदी की राजकुमारी है. सोहा अली खान और कुणाल खेमू की एक बेटी इनाया नौमी भी है।