Breaking News

‘राजा हिंदुस्तानी’ के मशहूर अभिनेता का नि’धन बॉलीवुड में छाई शोक की लहर

एक्टर, कथक गुरु वीरू कृष्णनन का 7 सितंबर को नि’धन हो गया. कृष्णनन के नि’धन की खबर बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी ने दी. अथिया उनसे कथक सीखा करती थीं. उन्होंने ही अपने ट्वीट में कृष्णनन को गुरुजी लिखा. उन्होंने लिखा, ”हे भगवान, सुनकर हैरान हूं, बेहद दुखद. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे गुरुजी. कड़ी मेहनत और अनुशासन सिखाने के लिए बेहद शुक्रिया गुरुजी.”

कृष्णनन ना केवल कथक गुरु थे. बल्कि एक्टर भी थे. उन्होंने राजा हिंदुस्तानी, इश्क, अकेले हम अकेले तुम में यादगार रोल किए. उन्होंने कई स्टार्स को कथक के गुर सिखाए इनमें कटरीना कैफ का नाम भी शामिल है. उनके शिष्यों में कटरीना कैफ के अलावा प्रियंका चोपड़ा, लारा दत्ता और अथिया शेट्टी जैसी एक्ट्रेसेज का नाम शामिल है.

टीवी एक्टर करनवीर वोहरा ने भी एक भावुक पोस्ट लिख गुरुजी को याद किया. उन्होंने लिखा, जानकर बहुत दुख हुआ कि गुरुजी अपने स्वर्गीय निवास के लिए रवाना हो गए हैं. मैं टीचर्स डे पर उन्हें और अपने दूसरे शिक्षकों को शुक्रिया अदा करने के लिए एक पोस्ट लिखने ही वाला था. मुझे क्या मालूम था कि वह इस दुनिया से चले जाएंगे और मैं कभी उनसे नहीं मिल पाऊंगा. यह हम सभी के लिए एक बड़ा नुकसान है. लेकिन मैं जानता हूं कि वह एक खुशनुमा जगह पर हैं.

About Shailendra

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *