अब इस सुपरस्टार का हुआ कार एक्सीडेंट में निधन, हिल गया पूरा बॉलीवुड!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कुछ समय पहले कई सितारे इस दुनिया को अचानक ही अलविदा कह गये है। कुछ समय पहले एक और बुरी खबर सामने आई है जिसे सुनकर सभी को झटका लगा। राजस्थान के मशहूर डांसर क्वीन हरीश अब इस दुनिया में नहीं रहे। रविवार सुबह जोधपुर में बिलाड़ा में  सड़क हादसे में उनकी मौत हो गई। इस हादसे में क्वीन हरीश के साथ उनके तीन अन्य सहयोगी कलाकारों की भी मौत हो गई।

 यह एक्सीडेंट जयपुर जोधपुर रास्ते के बीच हुआ जब हरीश के साथ उनके तीन और दोस्त जा रहे थे और एक ट्रक से उनकी कार का एक्सीडेंट हो गया जिनमें चारों की मौके पर ही मौत हो गई। यह खबर सुनकर बॉलीवुड एक बार फिर से शौक हो गया है। हरीश कुमार ने राजस्थान का नाम पूरी दुनिया भर में रोशन किया था इस दुखद हादसे पर अशोक गहलोत ने भी अपना दुख जताया है सोशल मीडिया पर यह खबर आग की तरह फैल रही है।

यह कलाकार सभी बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियों के पसंदीदा रह चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शो जैसे कि इंडिया का टैलेंट और रियलिटी शो में भी महारत हासिल करी है। इनके अलग अनोखे टैलेंट के कारण यह पूरी दुनिया में मशहूर हैं। बता दे की पिछले दिनों क्वीन हरीश ने मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी में शानदार डांस परफॉर्म दी थी। सोशल मीडिया पर खूब तस्वीरे वायरल भी हुई थी तस्वीरों में अर्जुन कपूर और ऐश्वर्या राय के साथ नजर आए थे। बता दें कि क्वीन हरीश ने राजस्थानी नृत्य को देश ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी एक अलग पहचान दिलाई थी।

आपको बता दे की हरीश की मौत की खबर से जैसलमेर के लोगों में बेहद दुखद भरी है। बता दें कि हरीश का जन्म जैसलमेर में हुआ था। क्वीन हरीश एक पुरुष होते हुए महिला के रूप में प्रस्तुतियों के लिए देश व विदेश में विख्यात थे।अपने डांस से क्वीन हरीश ने विश्वभर में अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। वो अब तक 60 देशों में नृत्य प्रस्तुतियां दे चुके थे। उन्हें कई अंतरराष्ट्रीय सम्मान मिले थे। क्वीन हरीश अपने बैले डांस के लिए पूरी दुनिया में जाने जाते हैं। इसके अलावा वे कलर्स के शो इंडियाज गॉट टैलेंट का भी हिस्सा रह चुके हैं। 

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *