47 साल की उम्र में तीसरी बेटी के पिता बना ये मशहूर अभिनेता,सोशल मिडिया पर शेयर की ख़ुशी!

0
297

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के कॉमेडियन और एक्टर राजपाल यादव 47 साल की उम्र में एकबार फिर से पापा बन गए हैं। नवदुर्गा फेस्टिवल के बीच बुधवार शाम राजपाल की दूसरी पत्नी राधा ने बेटी को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी खुद राजपाल यादव ने दी है । खुद राजपाल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया-मेरी छोटी बेटी हनी अब बड़ी बहन बन गई है। नवरात्रि के पावन मौके पर हमें एक और बेटी हुई है।

 उन्होंने अपनी खुशी जाहिर करते हुए इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है । फोटो में राजपाल यादव की बड़ी बेटी दिख रही है । जिसकी टीशर्ट पर लिखा है- ‘बड़ी बहन’। बता दे की अभिनेता  राजपाल अब तीन बेटियों के पिता बन चुके हैं। दरअसल राजपाल यादव ने दो शादियां की हैं पहली पत्नी करुणा (अब इस दुनिया में नहीं है) से भी उन्हें एक बेटी ज्योति है जिसकी शादी 2017 में उन्होंने बैंक कैशियर से कराई है।

2002 में राजपाल फिल्म द हीरो: लव स्टोरी ऑफ स्पाय की शूटिंग के लिए कनाडा गए थे। वहीं एक कॉमन फ्रेंड ने उनकी मुलाकात राधा से कराई थी। वहां साथ में 10 दिन गुजारे और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया।तकरीबन 10 महीने तक फोन कनेक्ट रहने के बाद राधा ने इंडिया में शिफ्ट होने का फैसला लिया। इंडिया शिफ्ट होने के बाद ही 10 जून 2003 में दोनों ने शादी कर ली। वहीं दूसरी पत्नी राधा से उन्हें एक बेटी हनी है और अभी उन्होंने दूसरी बेटी की जन्म दिया है।

राजपाल यादव एक पंजाबी फिल्‍म ‘चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़’ में नजर आएंगे। इस फिल्‍म में उनके साथ गिप्पी ग्रेवाल और सरगुन मेहता लीड रोल में नजर आएंगे। इसी के साथ अगले साल वह एक और फिल्‍म में नजर आएंगे जिसका नाम है कुल धामाल है। इस फिल्‍म में अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित प्रमुख भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे और  रितेश देशमुख, अर्शद वारसी और जावेद जाफरी अपने पिछले फिल्मों के किरदारों को भी दोहराते हुए नजर आएंगे।