सब्यसाची के लहंगे में ‘ट्रायल दुल्हन’ बनीं राखी सावंत, यूजर्स बोले- ‘न्यूड वेडिंग का क्या हुआ!

0
742

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत दीपक कलाल से शादी करने जा रही हैं। पिछले 4-5 दिनों से राखी अपनी शादी को लेकर लगातार दीपक कलाल प्रेस कॉन्फेंस कर रही हैं। शादियों के इस मौसम में राखी सावंत को भी शादी करने का बुखार चढ़ चुका है। राखी सावंत की मानें तो वो दीपक कलाल के साथ 31 दिसंबर को लॉस एंजेल्स में शादी कर रही हैं।

दोनों ने अपनी शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बॉलीवुड के सभी दिग्गजों को न्योता दिया है। साथ ही ये भी कहा है कि उनकी शादी का बजट बहुत ज्यादा है और शादी में आने वाले सभी मेहमानों को आईफोन 12 प्लस तोहफे के तौर पर दिया जाएगा। अब ये तो वो दोनों ही जानें कि अभी तक लांच नहीं हुए फोन को वो गिफ्ट कैसे कर सकती हैं।

बता दे की  राखी ने जो फोटोज शेयर की है उसमें वह दुल्हन के अवतार में नजर आ रही हैं। राखी ने एक साथ 4 तस्वीरें शेयर की है और इसे शेयर करते हुए लिखा है- आज ट्रायल था ड्रेसेस का सब्यसाची के साथ। अब राखी की इस तस्वीर पर लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। ज्यादातर लोग उनसे इस बात का जवाब मांग रहे है कि उन्होंने तो न्यूड वेडिंग करने का प्लान बनाया था।

राखी की इस तस्वीर पर एक यूजर ने लिखा- धोखा मत करो न्यूड शादी का वादा हुआ था। एक अन्य यूजर ने लिखा- मैं ये सब देखने से पहले मर क्यों नहीं गई। इससे पहले किए गए प्रेस कॉन्फेंस में दोनों गाली गलौज करते नजर आए थे। इतना ही नहीं दीपक कलाल ने ये भी कहा था- “हमारी शादी का बजट ज्यादा नहीं, सिर्फ 70 करोड़ है। अब दोनों की शादी में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा। राखी हाल ही में तनुश्री दत्ता पर कमेंट के कारण चर्चा में आई थीं। राखी ने तनुश्री को झूठी कहा था। इसके बाद तनुश्री ने राखी पर 10 करोड़ का मानहानि का केस किया था।