कभी ज़बरदस्ती ‘किस’ तो कभी टीवी पर रचाया स्वयंवर, एक नजर राखी सावंत की तूफानी ज़िन्दगी पर

0
288

 

आखिरकार बॉलीवुड की सबसे बड़ी ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने भी घोषणा कर दी के वे अब शादी करने जा रही है. वे सोशल मीडिया स्टार दीपक कलाल से शादी करेंगी. राखी सावंत वो एक्ट्रेस है जो अपने काम की वजह से नहीं बल्कि अपने बयानों और ड्रामे की वजह से मीडिया में चर्चा का विषय रहती है. वे दिसम्बर में अमेरिका में शादी के बंधन में बंधने जा रही है ऐसे में आइये एक नजर डालते है अब तक बहुत सुर्ख़ियों में रही राखी सावंत की ज़िन्दगी पर.

 

राखी इन दिनों इंटरनेट संसेशन दीपक कलाल के साथ शादी की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का कार्ड भी शेयर किया जिसके बाद से सोशल मीडिया पर सनसनी मची हुई है। इतना ही नहीं राखी दीपक कलाल की फनी वीडियोड अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर रही हैं।

राखी सावंत जब बॉलीवुड में नयी नयी आई थी तब सरेआम कैमरे के सामने अपने बॉयफ्रेंड को थप्पड़ मारने की वजह से काफी चर्चा में रही थी. राखी सावंत के साथ अपने अफेयर की वजह से ही अभिषेक अवस्थी लाइमलाइट में आए. करीब 3 साल के लंबी डेटिंग के बाद अफेयर के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया. एेसी खबरें भी सामने आई थी कि राखी ने गुस्से में आकर सबके सामने अभिषेक को चांटा जड़ दिया था.

 

जिसके बाद उनके रिश्ते में मनमुटाव होने लगा. दोनों ‘नच बलिए-3’ में भी नजर आए थे. लेकिन इसके बाद ये दोनों अलग हो गए. इसके बाद राखी सावंत चर्चा में आई साल 2007 में जब एक बर्थडे पार्टी में उन्होंने मीका सिंह पर ज़बरदस्ती किस करने का केस दर्ज करा दिया. हालाँकि विडियो में ऐसे नहीं लगा की मीका ने उन्हें जबरदस्ती किस किया हो. वे पार्टी में एन्जॉय करते रहे लेकिन पार्टी के बाद वे पुलिस के पास पहुँच गई. लेकिन अब दोनों में रजामंदी हो चुकी है. और उनके आपसी विवाद अब ख़त्म हो चुके है.

 

इसके बाद एक बार फिर से राखी ने सुर्खियों में आने का नया तारिका खोज निकला. राखी ने घोषण की कि वे एक टीवी पर शो करेगी और यही उनका स्वयंवर होगा. एनडीटीवी इमेजिन पर करोड़ों टीवी दर्शकों के सामने राखी सावंत ने इलेश पारुजनवाला को अपना पति चुना था. शो में वादा शादी का था लेकिन फिनाले में राखी ने सिर्फ सगाई ही की और कुछ ही महीनों बाद वे अलग हो गए. इससे पहले राखी और इलेश एक साथ टीवी सीरियल ‘पति पत्नी और वो’ में भी नजर आए।

अगर करियर की बात करे तो राखी सावंत का करियर कुछ खास नहीं रहा लेकिन वे हमेशा सुर्ख़ियों में रहती है. राखी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत ‘अग्निचक्र’ से की, उन्होंने अपने शुरूआती करियर में कई लो बजट फिल्मों में छोटे-मोटे रोल और डांस किया। साल 2003 में राखी ने फिल्म ‘चुरा लिया है तुमने’ में एक आइटम सांग किया. इनका करियर छोटे मोटे आइटम सोंग तक ही सिमट कर रह गया.