Breaking News

राखी अपने पति को मानती है परमेश्वर, बोली – डोनाल्ड ट्रम्प की कंपनी में करते है काम!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन कही जानते वाली अभिनेत्री और डांसर राखी सावंत इन दिनों अपने बयानों की वजह से सभी का ध्यान खींच रही हैं। शादी और प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच अब राखी ने पहली बार अपने पति रितेश की जॉब के बारे में खुलासा किया है।

बता दे की एक  नए इंटरव्यू में राखी ने पति के बारे में कई बातें साझा की हैं। राखी से जब पूछा गया कि क्या वो अपने पति के साथ यूके में शिफ्ट होने की प्लानिंग कर रही है? राखी ने जवाब दिया, “अभी नहीं। वो चाहते हैं कि मैं इंडस्ट्री मे रहकर ही काम करूं।” राखी ने कहा, “रितेश ने मुझसे कहा, तुम फिल्म में काम क्यों नहीं करती हो? इसपर मैंने बस यही जवाब दिया ओके।” राखी ने बताया, “मेरे हसबैंड डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं।” 

राखी सावंत से जब पूछा गया कि क्या उनके हसबैंड बॉलीवुड को पसंद करते हैं? राखी ने कहा, “मेरे हसबैंड मेरे फैन हैं। हमने व्हाट्सएप पर चैट करनी शुरू की थी और उन्होंने मुझे व्हाट्सएप पर ही प्रपोज किया था। आप कह सकते हैं कि ये व्हाट्सएप लव अफेयर मैरिज है। रितेश के पैरेंट्स और बहनें बहुत अच्छी हैं। मेरा पति मेरे लिए परमेश्वर है।” कुछ समय पहले राखी सावंत ने बताया था कि वो साल 2020 में बच्चा प्लान कर रही हैं। राखी ने कहा था, “मैं साल 2020 में बेबी प्लान कर रही हूं।” 

बता दें कि हाल ही में राखी सावंत की व्हाइट ब्राइडल गाउन, लाल चूड़ा और हाथों में मेहंदी लगाए हुए कुछ तस्वीरें सामने आई थीं। खबरें थीं कि राखी सावंत ने मुंबई के JW Marriott होटल के कमरे में रविवार 28 जुलाई की दोपहर शादी की। इस सीक्रेट वेडिंग में कपल के परिवार वालों के अलावा 4-5 मेहमान शामिल हुए थे।

लेकिन राखी सावंत ने शादी की खबरों पर ये कहते हुए लगाम लगा दी थी कि उन्होंने शादी की ही नहीं है बल्कि ये एक ब्राइडल फोटोशूट था, जिसके लिए उन्होंने दुल्हन वाला लुक लिया था। लेकिन इतना सब होने के बाद राखी ने अपनी शादी को सच बताया था। अब  बात सच है या ह पहले की तरह ही राखी अपने फैन्स को धोखा दे रही कह नही सकते।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *