दो बार पहले भी शादी के नाम पर फैंस को धोखा दे चुकीं है राखी सावंत, इस बार शादी पर किया ये खुलासा!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है हाल ही में राखी  की शादी की खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। खबरे आ रही है की राखी ने गुपचुप तरीके से मुंबई के जे डब्लू मैरियट में किसी एन आर आई से शादी कर ली है। साथ ही राखी की ब्राइडल वाली फोटो सामने आई थी जिसके बाद उनकी शादी की खबर फैल गई।

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को सुर्खियों में बने रहना बखूबी आता है। कभी वो अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहती हैं तो कभी अपनी हरकतों की वजह से। ऐसे में अगर राखी सावंत की शादी हो तो भला वो कैसे छुप सकती है।सोशल मीडिया पर राखी की शादी की कई तस्वीरें सामने आई हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। दरअसल, एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने राखी सांवत की खबर छापी थी कि राखी ने 28 जुलाई को एक एनआरआई लड़के सेे होटल जेडब्ल्यू मैरियट में शादी कर ली है। शादी की सभी रस्में बेहद गोपनीय रखी गईं और इसमें केवल 4-5 करीबी ही शामिल थे।


बता दे की बाद में जब वेबसाइट ने राखी सावंत से शादी को लेकर बात की तो उन्होंने इस तरह की खबरों को सरासर गलत बताया। राखी ने कहा कि ‘यह सच नहीं है कि मैंने शादी कर ली है। मैं जेडब्ल्यू मैरियट में एक ब्राइडल शूट कर रही थी। जहां 2-3 लोग ही शूट के दौरान मौजूद थे जिसमें से एक एनआरआई भी था।’ 

राखी ने आगे कहा कि ‘अगर कोई एक्ट्रेस हाथों में मेहंदी लगाती है या माथे पर सिंदूर लगाती है तो यह मान लिया जाता है कि उसने शादी की है। अगर कोई एक्ट्रेस हॉस्पिटल जाती है तो कहा जाता है कि वो बेबी प्लानिंग या अबॉर्शन के लिए गई है। अगर मैं शादी का प्लान करूंगी तो वो साल 2020 होगा। मैं खुलेआम इसका एलान करूंगी।’

बता दे की यह पहला मौका नहीं है जब राखी सावंत की शादी की चर्चा सामने आई है। इसके पहले भी वे पिछले साल दीपक कलाल के साथ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी शादी की प्लानिंग बताई थी। लेकिन दोनों की ही शादी नहीं हुई। इसके पहले 2009 में राखी का स्वयंवर नाम से एक रियलटी टीवी शो भी कर चुकी हैं।

साल 2009 में राखी सावंत ने टोरंटो बेस्ड बिजनेसमैन इलेश पारुजनवाला के साथ नेशनल टेलीविजन पर सगाई की थी। वे उनसे रियलिटी शो राखी का स्वयंवर में मिली थीं। खैर ये रिश्ता लंबा नहीं टिक पाया। यही नहीं उन्होंने इंस्टाग्राम पर शादी का कार्ड भी शेयर किया था लेकिन ये खबरें महज अफवाह निकलीं। बाद में राखी ने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर कर बताया कि दीपक कलाल संग शादी की खबर पब्लिसिटी स्टंट था।

About Himanshu

Check Also

श्वेता तिवारी 41 साल की उम्र में बनी एक बार फिर दुल्हन, वायरल हुई दुल्हन के जोड़े में एक्ट्रेस की फोटोज!

दोस्तों टीवी जगत के पॉपुलर शो में से एक रहे ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *