राखी सावंत ने सिर्फ ज्वेलरी से शरीर ढक शेयर की तस्वीरें, लोगों के किये ऐसे कमेंट्स

0
336

 

विवादों की रानी राखी सावंत की तस्वीरें एक बार फिर इन्टरनेट पर वायरल हो रही है. राखी सावंत अक्सर मीडिया में अपने विवादित बयानों और हरकतों से चर्चा में रहती है. इस बार भी उन्होंने कुछ इसी तरह का पोस्ट किया है.

तस्वीरों में राखी ने बहुत हैवी सिल्वर ज्वेलरी पहनी हुई है. फैंस राखी के इस लुक को पसंद भी तो कर रहे हैं लेकिन यह भी कह रहे हैं कि राखी को मेट गाला में नहीं बुलाया गया तो उन्होंने इंडिया में भी ड्रेस पहन ली.

View this post on Instagram

My new song in kullu manali dhara 370 film 🎥 shooting

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

दरअसल राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिसे देखने के बाद लोग तरह तरह के कमेंट रहे हैं. एक यूजर ने राखी की फोटो पर लिखा- इनका भारत में मेट गाला चल रहा है. एक ने लिखा- तुम प्रियंका चोपड़ा की तरह लुक देना चाहती हो.

राखी की इन तस्वीरों को देकने के बाद एक यूजर ने लिखा- ओह मुझे लगा तुम भी मेट गाला में गई थीं. इसके अलावा राखी अपनी तस्वीर में पाकिस्तानी झंडे की वजह से भी ट्रोल हो रही हैं. कई यूजर्स तो उन्हें गद्दार तक कह रहे हैं.

बता दें अभिनेत्री राखी सावंत फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल गई थीं और यही से उन्होंने ये तस्वीरें शेयर की थी. यह फिल्म भारत और पाकिस्तान के संबंधों पर आधारित है. फिल्म में कश्मीरी पंडित और कश्मीरी मुसलमान लड़की की प्यार की कहानी है.