सामने आया राम कपूर का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन,पहली नजर में पहचानना मुश्किल!

0
191

दोस्तों टीवी जगत के शो ‘कसम से’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ से लाखों दिलों में अपनी जगह बनाने वाले राम कपूर लंबे वक्त से छोटे पर्दे से गायब है। राम कपूर आखिरी बार एकता कपूर के शो ‘कर ले तू भी मोहब्बत’ और फिल्म ‘लवरात्रि’ में नजर आए थे। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले राम कपूर ने इन दिनों अपनी कुछ तस्वीरों से खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

इन वायरल तस्वीरों मे राम का जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिल रहा है। पहली नजर में तो फैंस भी धोखा खा गए, क्योंकि उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल हो गया है। बता दे किहाल ही में राम कपूर की चौंकाने वाली ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर किसी के लिए ये यकीन कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है कि ये वही रामकपूर हैं। यूं तो राम कपूर अपने बढ़े वजन के साथ भी चार्मिंग लगते थे लेकिन अब काफी हॉट अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

उन्होंने अपना वजन काफी कम कर लिया है। वहीं हाल ही में जब उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर की तो लोग उन्हें देखकर चौंक गए। पहली नजर में तो कई यकीन ही नहीं कर पा रहा है कि ये वही अभिनेता हैं जो पहले 96 किलो के थे।अगर आप अब तक नहीं समझे तो बता दें कि हम बात कर रहे हैं अभिनेता राम कपूर की। राम कपूर अब पूरी तरह बदल चुके हैं, उनके ट्रांस्फॉर्मेंशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर देखने को मिलीं।

राम कपूर की फिट वाइफ गौतमी कपूर ने उन्हें वजन घटाने के लिए प्रेरित किया है। राम कपूर के इंस्टाग्राम एकाउंट को देखें तो वो इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रहे हैं। उनके एकाउंट पर जिम वीडियोज और सेल्फीज दिख रही हैं। राम कपूर इसके साथ-साथ अपनी फैमिली के साथ भी कई हैप्पी तस्वीरें शेयर करते नजर आ जाते हैं। राम कई नामी सीरियल्स जैसे ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’, ‘कसम से’, ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने ‘गोलमाल रिटर्न्स’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘हमशकल्स’ और ‘लवरात्रि’ जैसी फिल्मों में भी अहम किरदार में नजर आ चुके है।