पहली बार खुलेआम रोमांटिक हुए रणबीर-आलिया, स्टेज परफॉर्मेंस के दौरान ऐसे किया प्यार का इज़हार!

0
165

बता दे की हाल ही में मुंबई के बांद्रा में जी सिने अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन हुआ। जहां बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंचीं लेकिन सभी की नजरें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर टिकी रहीं। रेड कारपेट पर दोनों की जोड़ी ने खूब जलवा बिखेरा। आलिया और रणबीर ने साथ में स्टेज पर रोमांटिक परफॉर्मेंस दीं, जहां आलिया को रणबीर ने गले लगा लिया। ऐसा पहली बार है जब दोनों खुलेआम इस तरह रोमांटिक अंदाज में दिखे।

 

View this post on Instagram

 

#aliabhatt and #ranbirkapoor ❤️❤️❤️❤️

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दे की अवॉर्ड फंक्शन से रणबीर और आलिया साथ ही निकले, दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा था। आलिया ने इस दौरान फ्लोरल प्रिंट का गाउन पहन रखा था जिसमें वो किसी राजकुमारी जैसी लग रही थीं। वहीं रणबीर ने व्हाइट कैजुअल शर्ट के साथ ब्लैक टाउजर पहना। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी लीड रोल में हैं। ऐसा पहली बार है जब रणबीर कपूर और आलिया भट्ट साथ में किसी फिल्म में दिखेंगे।
  संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में सलमान खान के साथ आलिया भट्ट को साइन किया गया है। ये पहली फिल्म होगी जब सलमान और आलिया एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर दिखेंगे। आलिया सोमवार आधी रात को भंसाली से मिलने के लिए उनके ऑफिस गई थीं। इसके बाद भंसाली ने आलिया को फाइनल कर दिया।