Breaking News

सेल्फी के लिए पूछे जाने पर महिला फैन पर भड़की रानू मंडल, फैन को दिखाए ऐसे तेवर!

रेलवे स्टेशन पर गाना गाने के बाद रातोंरात स्टार बनीं रानू मंडल इंटरनेट संसेशन बनकर उभरीं अब स्टार बन चुकी हैं,स्टार बनीं रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रानू मंडल के व्यवहार को देखकर लोग गुस्सा हो रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके इस व्यवहार की आलोचना कर रही है। वहीं अब उनके ऐटीट्यूड में भी बदलाव देखनेको मिल रहा है।

बता दे की रानू मंडल का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में रानू मंडल मार्किट में कुछ खरीदती दिख रही हैं। तभी उनके पीछे से एक महिला फैन आती है। उन्हें देख कर महिला फैन एक्साइटेड हो जाती हैं और उन्हें हाथ से पकड़ कर फोटो खींचने के लिए सेल्फी लेने की तैयारी करती हैं।

इस बीच रानू उस महिला फैन पर भड़की हुई दिखाई देती हैं। रानू मंडल विरोध करती हैंकि उन्हें ऐसे पकड़ कर क्यों खींचा।वह कहते हुए सुनी जाती हैं ऐसे हाथ लगाना, क्या है ये? क्या है? महिला फैन अजीबों-गरीब स्थिति में आ जाती है और मुस्कुराती रह जाती हैं। रानू मंडल का ये वीडियो देख कर रानू को सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि अब रानू मंडल पर अहंकार आ गया है। किसी ने कहा देखो रानू मंडल का ऐटीट्यूड तो देखो।



आपको बता दें कि रानू मंडल का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो रेलवे प्लेटफॉर्म पर गाना गा रही थीं। उनके गाने की काफी तारीफ हुई और वीडियो को काफी पसंद किया गया। रानू मंडल का वीडियो इतना वायरल हुआ कि हिमेश रेशमिया तक जा पहुंचा। म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर हिमेश रेशमिया ने रानू की जिंदगी बदल दी। उन्होंने रानू को न सिर्फ गाने का मौका दिया बल्कि अपनी फिल्म के तीन गाने भी गवाए।

About Himanshu

Check Also

जानिए आखिर कैसे चलता है रेखा का घर, न कोई ऐड, न कोई फिल्म, फिर भी जीती है लक्जरी लाइफ!

दोस्तों अपने ज़माने की पॉपुलर खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा की खूबसूरती काम नहीं हुई। खूबसूरती …

Leave a Reply

Your email address will not be published.