इंटरनेट सेंसेशन रानू मंडल को बॉलीवुड में मिला ब्रेक, हिमेश रेशमिया ने शेयर किया विडियो!

0
76

दोस्तों किस्मत बदलने में देर नही लगती ऐसा ही कुछ हुआ है पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर की आवाज में गाना गाने वाली रानू मंडल के साथ जो अपने इस टैलेंट को लेकर रातोरात ही सुपरस्टार बन गईं। अब वह बच्चों के सिंगिंग रिऐलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर’ के आनेवाले वीकेंड एपिसोड में सेट पर नजर आएंगी। इतना ही नहीं बॉलिवुड मेंं भी डेब्यू कर चुकी हैं और उन्हें यह पहला मौका दिया है हिमेश ने अपनी अगली फिल्म में।

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से रानू मंडल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना ‘तेरी मेरी कहानी…’ रिकॉर्ड करती दिखाई दे रही हैं। हिमेश ने यह विडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘शानदार आवाज वाली रानू मंडल के साथ फिल्म हैपी हार्डी से मेरे नए गाने तेरी मेरी कहानी की रिकॉर्डिंग हो गई। हमारे और आपके सभी सपने सच हो सकते हैं यदि इन्हें आगे बढ़ाने की हिम्मत करें। एक सकारात्मक सोच वाकई किसी सपने को पूरा कर सकती है। आप सबके प्यार और सपॉर्ट के लिए शुक्रिया।’

बता दें कि उनका पहला विडियो वायरल होते ही हर तरफ रानू मंडल की ही चर्चा होने लगी और लोग कहने लगे कि म्यूजिक इंडस्ट्री को दूसरी लता दीदी मिल गई हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें अब कई बड़े शोज़ से गाने के ऑफर आ रहे हैं। लाइफ के इस मोड़ पर अपनी इस सफलता से रानू काफी खुश हैं। बता दे की कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर रानू का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह लता मंगेशकर का गाना ‘एक प्यार का नगमा है…’ स्टेशन पर गाती हुई नजर आ रही है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि लोगों ने रानू के लिए कैंपेन चलाना शुरू कर दिया। बता दें कि रानू अपना गुज़रबसर के लिए कभी हाटबाजार में तो कभी नदिया जिले के रानाघाट प्लेटफार्म पर गाना गाती आ रही थीं।

 

View this post on Instagram

 

❤❤❤❤❤

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

रानू ने बताया कि घर खर्च चलाने के लिए वह स्टेशन पर गाना गाकर कुछ पैसे कमा लेती हैं। उन्होंने बताया कि उनके दो बेटे और दो बेटियां हैं, लेकिन कोई भी मेरी खबर नहीं लेता। रानू के पति की मौत काफी साल पहले ही हो चुकी है। वर्तमान में वह अपनी मौसी के घर पर रहती हैं क्योंकि रानू के अलावा उनका और कोई नहीं है। इलाके में रहने वाले लोग इनके खाने-पीने की व्यवस्था कर देते हैं। खबरों की माने तो रानू को एक न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर और वह पैनिक अटैक से पीड़ित हैं।