रणवीर सिंह ने बताया की कैसे होती है दीपिका के साथ दिन की शुरुआत, बनती उनके लिए खास डिश!

0
183

बॉलीवुड के बाजीराव अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलिवुड के सबसे चर्चित खुबसुरत कपल हैं। जब से इस कपल की शादी हुई है तभी से किसी न किसी कारण ये दोनों खबरों में बने रहते हैं। हाल में रणवीर सिंह ने यह माना था कि दीपिका से शादी होने के बाद वह खुद को दुनिया का सबसे खुशनसीब व्यक्ति मानते हैं। रणवीर सिंह अपनी आने वाली फिल्म गल्ली बॉय के प्रमोशन में लगे हुए है, रणवीर कई जगह पर अपनी फिल्म प्रमोशन कर रहे है। इस बीच उन्होंने अपनी मैरिड लाइफ के बारे में बताया था की किस तरह उनकी पत्नी दीपिका उनका ख्याल रखती है।

रणवीर सिंह ने बताया की कैसे होती है दीपिका के साथ दिन की शुरुआत, बनती उनके लिए खास डिश! 1

रणवीर सिंह बताते हैं कि किस तरह दीपिका पादुकोण उनका बहुत ख्याल रखती हैं, हाल में रणवीर ने यह खुलासा किया कि दीपिका पादुकोण अपने हाथों से उन्हें क्या बनाकर खिलाती हैं। रणवीर ने बताया कि तब उनकी जिंदगी बन गई जब दीपिका ने उनके लिए रसम चावल पकाए थे। इसके बाद रणवीर सिंह शर्माते हुए मुस्कुराने लगे।

रणवीर सिंह ने बताया की कैसे होती है दीपिका के साथ दिन की शुरुआत, बनती उनके लिए खास डिश! 2

रणवीर ने कहा कि अब दीपिका को अब उनकी इन अजीब स्टाइल्स की आदत पड़ चुकी है। रणवीर के मुताबिक, दीपिका को उनकी आदत जरूर पड़ चुकी है लेकिन उनकी एक ही शिकायत है कि दीपिका का कहती हैं, ‘तुम हर 6 महीने में अलग आदमी बन जाते हो।’  बता दें कि, दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने पिछले साल नवंबर में शादी की थी। इटली में शादी का आयोजन किया गया था। इसके बाद दीपिका और रणवीर ने बेंगलुरु और मुंबई में रिसेप्शन दिया था।

रणवीर सिंह ने बताया की कैसे होती है दीपिका के साथ दिन की शुरुआत, बनती उनके लिए खास डिश! 3 रणवीर सिंह ने बताया की कैसे होती है दीपिका के साथ दिन की शुरुआत, बनती उनके लिए खास डिश! 4

बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय जल्द ही रिलीज हो रही है।इस फिल्म में वह रैपर बने हैं और रणवीर कहते हैं कि वह बचपन से काफी रैप करते आये हैं और वह अपने इस मोमेंट को काफी एंजॉय कर रहे हैं उन्हें म्यूजिकल फिल्म मिली है। इस फिल्म उनके साथ अभिनेत्री आलिया भट्ट भी नज़र आ रही है, ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होने वाली है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here