Wednesday, July 6, 2022
HomeHindiरश्मि देसाई की मां ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं आई...

रश्मि देसाई की मां ने किया खुलासा, इस वजह से नहीं आई थीं फैमिली राउंड में बेटी से मिलने!

‘बिग बॉस 13’ में इन दिनों सभी कंटेस्टेंट फिनाले की रेस में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं। और अभिनेत्री रश्मि देसाई एक मजबूत दावेदार बनकर उभरी हैं। बिग बॉस में रश्मि देसाई का सफर बहुत उतार-चढ़ाव भरा रहा है। लेकिन रश्मि ने गेम में अपनी मजबूत पकड़ बनाए रखी। अब रश्मि टॉप 5 की दावेदार बन गई हैं।  हाल ही में रश्मि एलीट क्लब की मेंबर भी बन गईं। घर में आए पत्रकारों द्वारा वोट करके रश्मि को चुना गया।

हाल ही में रश्मि के पूरे सफर और उनकी निजी जिंदगी पर मां रसीला देसाई का बयान सामने आया है। रसीला ने एक इंटरव्यू में बताया कि फैमिली राउंड के वक्त वो रश्मि से मिलने के लिए घर के अंदर क्यों नहीं गई थीं। रश्मि की मान ने जवाब देते हुए कहा की- ‘रश्मि को पता था कि मैं घर में नहीं आ सकती हूं लेकिन मैं जाना चाहती थी। मुझे ब्लड प्रेशर और डायबिटीज की समस्या है। डॉक्टर ने मुझे घर के अंदर जाने की इजाजत नहीं थी। इसलिए मैंने बच्चों को घर में भेजने का फैसला किया, जो रश्मि के काफी नजदीक हैं। और मुझे मालूम था कि वह उन बच्चों को वहां देखकर बहुत खुश होगी।

रश्मि की मां ने ये भी बताया कि बिग बॉस में जाने से पहले रश्मि ने मुझसे इजाजत नहीं ली थी। कई बार हमारे विचार एक-दूसरे से मेल नहीं खाते हैं। इस वजह से हम दोनों में मतभेद हो गए। ये जेनरेशन गैप है। रश्मि मेरी बातों को नहीं समझ पाती है लेकिन मेरे लिए आज भी वो बच्ची है। इसके अलवा रसीला ने रश्मि की लव लाइफ के बारे में भी बात की।

उन्होंने कहा, ‘इस बात से परेशान नहीं हूं कि उसकी निजी जिंदगी चैनल पर आ गई। मुझे पता है कि हर कहानी के दो पहलू होते हैं। मेरी बेटी का दिल टूटा है लेकिन इस बात से खुश हूं कि उसे अरहान की असलियत का पता चल गया। मैं चाहती हूं कि वो अपने जीवन में इसी तरह आगे बढ़े।’ इससे पहले ऐसी खबरें आई थीं कि अभिनेत्री ने अरहान के परिवार को घर खाली करने का नोटिस भिजवाया है। इस मामले पर अरहान खान ने चुप्पी तोड़ते हुए इन खबरों को झूठा बताया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments