शरद मल्होत्रा की शादी पर रश्मि देसाई का शॉकिंग रिएक्शन, कहा-‘मैंने नहीं सोचा था’!

0
218

बीते शुक्रवार को टीवी के जाने माने अभिनेता शरद मल्होत्रा शादी के बंधन में बंधे है। शरद ने मुंबई में दिल्ली की जानी मानी डिजाइनर रिप्सी भाटिया संग सात फेरे लिए है।टीवी एक्टर शरद मल्होत्रा ने शनिवार रात को मुंबई के क्लब JW Marriot में ह‍िंदू रीत‍ि र‍िवाजों से रिपसी भाटिया से शादी रचाई।

बता दे की इस दौरान एजाज खान, हर्षद चोपड़ा, शशांक व्यास, कृतिका सेंगर और रश्मि देसाई जैसे टीवी स्टार्स इनकी शादी में शरीक हुए। वहीं रश्मि देसाई ने वहां कुछ ऐसा बोल दिया, जो काफी शॉकिंग था। दरअसल हिंदी रश को दिए गए एक इंटरव्यू में रश्मि ने कहा है कि शरद की शादी उनके लिए काफी शॉकिंग है।

टीवी अभिनेत्री रश्मि ने कहा कि मैं शरद को इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हूं और वहां पर मैं उसकी और रश्मि से जुड़ी अपडेट्स से रु-ब-रु होती रहती हूं। दोनों ने साथ में ही गणेश चतुर्थी और दीवाली सेलीब्रेट किया था तो इनके रिश्ते के बारे में तो हर कोई जानता था, लेकिन शादी की डेट मेरे लिए थोड़ी शॉकिंग जरुर थी। मैंने नहीं सोचा था कि शरद इतनी जल्दी आकर कहेगा कि 20 अप्रैल को मेरी शादी है।

 बता दे की अभिनेत्री रश्मि देसाई की तो हाल ही में उन्हें अर्जुन बिजलानी के रिएलिटी शो किचन चैम्पियन में देखा गया था। रश्मि को कलर्स चैनल के सुपरहिट सीरियल उतरन के जरिए काफी लोकप्रियता हासिल हुई थी और इसके बाद वह बिग बॉस और कई सीरियल्स में बतौर गेस्ट नजर आई।