अजहर मोरानी की शादी में रेखा ने लुटी महफिल, उनकी खूबसूरती के आगे फीकी पड़ी दुल्हन!

0
143

बॅालीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा 64 साल की उम्र में भी दिखने में बेहद खुबसूरत है आज भी इंडस्ट्री में रेखा जैसे कोई नहीं है। वे जहा भी जाती है वह महफिल लूट लेती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही मेंसिनेयुग एंटरटेनमेंट के फाउंडर मोहम्मद मोरानी के बेटे अजहर मोरानी और तान्या सेठ शादी के बंधन में बंध गए हैं। इस शादी में बी-टाउन के कई सेलेब्स ने शिरकत की। रेखा भी दूल्हा-दुल्हन को शादी की बधाई देने पहुंची।

अजहर मोरानी की शादी में रेखा ने लुटी महफिल, उनकी खूबसूरती के आगे फीकी पड़ी दुल्हन! 1

अजहर मोरानी की शादी में रेखा ने लुटी महफिल, उनकी खूबसूरती के आगे फीकी पड़ी दुल्हन! 2

इस शादी में सिनेमा जगत के बड़े-बड़े सितारों ने शिरकत की। सलमान खान से लेकर जूही चावला तक सभी स्टार्स इस शादी का हिस्सा बनें। लेकिन जैसे ही रेखा कार से उतरीं, सभी की नजरें उनपर टिक गईं। इस शादी में रेखा एक शरारा ड्रेस में नजर आईं। गुलाबी रंग का ये शरारा उनपर खूब फब रहा था। साथ में रेखा ने लाल रंग का गुलाब बालों में लगा रखा था। ये गुलाब उनकी खूबसूरती को चार चांद लगा रहा था।

अजहर मोरानी की शादी में रेखा ने लुटी महफिल, उनकी खूबसूरती के आगे फीकी पड़ी दुल्हन! 3 अजहर मोरानी की शादी में रेखा ने लुटी महफिल, उनकी खूबसूरती के आगे फीकी पड़ी दुल्हन! 4

जब रेखा ने पार्टी में एंट्री ली तो लोग उन्हें देखते रह गए । वो पार्टी की सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहीं । पिंक कलर के शरारा में 64 साल की रेखा ने नई हीरोइनों को भी मात दे रही थीं। गौरतलब है की पार्टी में सलमान खान, रेखा और जूही चावला के अलावा हेलेन, सोनाक्षी सिन्हा, यूलिया वंतूर, गुरमीत चौधरी और देबिना जैसे स्टार्स भी पहुंचे। पार्टी में उर्वशी रौतेला भी दिखाई दीं। इस दौरान एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उर्वर्शी ने हरे रंग का लहंगा पहना हुआ था।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here