ऋषि कपूर की तबियत हुई कमजोर, देखिए 3 महीने में कैसी हो गई हालत

0
425

ऋषि कपूर की तबियत हुई कमजोर, देखिए 3 महीने में कैसी हो गई हालत 1

ऋषि कपूर से कई सारे स्टार्स न्यूयॉर्क में मिले। इसमें अनुपम खेर, प्रियंका चोपड़ा, जावेद अख्तर और आलिया भट्ट का नाम भी शामिल है। आपको बता दें, ऋषि कपूर ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी खराब तबीयत की जानकारी दी थी। इसके बाद से कुछ लोग सोशल मीडिया पर दावा करने लगे कि उन्हें कैंसर हुआ है। जो थर्ड स्टेज पर पहुंच गया है। हालांकि इन खबरों को सुनकर ऋषि कपूर के भाई रणधीर कपूर गुस्सा हुए और इस खबरों को मात्र अफवाह बताया।

ऋषि कपूर की तबियत हुई कमजोर, देखिए 3 महीने में कैसी हो गई हालत 2

करीब 3 महीने पहले ऋषि कपूर अपना इलाज करवाने न्यूयॉर्क गए थे। इस बीच ऋषि कपूर की कई तस्वीरें सामने आई जिसमें उनके हाव-भाव और लुक काफी अलग नजर आया। इस बीच ऋषि कपूर की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा। बताया जा रहा है कि ऋषि कपूर किसी बीमारी से ग्रस्त हैं, जिस वजह से वे बेहद कमजोर हो गए हैं।

ऋषि कपूर की तबियत हुई कमजोर, देखिए 3 महीने में कैसी हो गई हालत 3

 

इस बार ऋषि कपूर ने नए साल का जश्न परिवार के साथ न्यूयॉर्क में ही मनाया जहां पर उनका इलाज चल रहा है। इस जश्न की तस्वीरों में ऋषि कपूर बेहद कमजोर और बीमार लग रहे हैं। सफेद बाल, चेहरे पर झुर्रियां और मुस्कान के पीछे खराब तबीयत को छिपाते हुए ऋषि की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इस तस्वीर में ऋषि, नीतू कपूर, रणबीर कपूर, रिद्धिमा कपूर, भरत साहनी और आलिया भट्ट के साथ एन्जॉय करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऋषि कपूर इन तस्वीरों में भले ही खुश नजर आ रहे हों, लेकिन उनकी यह हालत देखकर फैंस को झटका जरूर लग सकता है।

ऋषि कपूर की तबियत हुई कमजोर, देखिए 3 महीने में कैसी हो गई हालत 4

66 साल के ऋषि कपूर हमेशा से ही टिपटॉप नजर आए। फिर चाहे कोई अवॉर्ड फंक्शन हो या फिर कोई इवेंट ऋषि हमेशा ही अपने लुक से लोगों को इंप्रेस करते आए हैं। इसके उलट अगर आप आज के ऋषि कपूर की तस्वीर देखेंगे तो शायद आपका उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो जाएगा। तीन महीनों में ऋषि कपूर की काया इतनी बदल चुकी है कि वह उम्र से ज्यादा बूढ़ें और कमजोर दिखने लगे हैं।

ऋषि कपूर की तबियत हुई कमजोर, देखिए 3 महीने में कैसी हो गई हालत 5



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here