सैफ अली खान ने बेटी सारा को बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले दी यह खास सलाह, आप भी जान लीजिए !!

0
335

हाल में आपने सैफ अली खान की बड़ी बेटी सारा अली खान के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर काफी सारी खबरें सुनी होंगी। हालांकि अपनी बेटी के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सैफ अली खान का कुछ और ही मानना है या यूं कहें कि सारा के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर पापा सैफ अली खान कुछ खास उत्साहित नहीं हैं। खैर एक अच्छे बाप की तरह उन्होंने अपनी बेटी की इच्छा के सामने अपनी हार मान ली है लेकिन सैफ ने सारा को एक खास सलाह जरुर दी है। सैफ ने आईफा 2017 की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा है, ‘सारा को फिल्में साइन करने से पहले उनकी स्क्रिप्ट्स ध्यान से पढ़नी चाहिए। वो काफी अच्छी और मेहनती लड़की हैं। बाकी सारा पता है कि उन्हें क्या करना है।’

आपको बता दें कि सारा अली खान डायरेक्टर अभिषेक कपूर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म ‘केदारनाथ’ से डेब्यू करने वाली हैं। इस फिल्म में वो सुशांत सिंह राजपूत के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखेंगी। इस फिल्म पर काम करना सारा ने अभी से शुरु कर दिया है। जिसके लिए वो डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ केदारनाथ भी गईं थीं और फिल्म में बेहतरीन दिखने के लिए जिम में जी-तोड़ मेहनत कर रही हैं। सुनने में आ रहा है कि यह फिल्म इस साल के अंत तक शुरु की जायेगी और अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।

अभिषेक कपूर की ‘केदारनाथ’ से पहले साला अली खान का नाम काफी सारी फिल्मों से जुड़ चुका है। जिनमें से करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस के अंतर्गत बनने वाली ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर-2’ सबसे खास थी क्योंकि काफी समय तक ऐसी खबरें आती रहीं थीं कि सारा इसी फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। इसके अलावा सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनने वाली एक फिल्म के लिए भी सारा का नाम सामने आया था।

ऐसा सुनने में आया था कि सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म के लिए सारा को साइन करना चाह रहे थे लेकिन यह सारी खबरें बस खबरें ही बन कर रह गईं और आखिरकार सारा अली खान ने डायरेक्ट अभिषेक कपूर की केदारनाथ को साइन करने का फैसला लिया है। अब सारा का यह फैसला सही है या गलत यह तो आने वाला वक्त ही बतायेगा लेकिन हम सारा से यह कहना जरुर चाहेंगे कि जब आपके पापा सैफ ने आपकी बात मानी है तो आप भी अपने पापा की सलाह पर गौर करियेगा।